होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

भाग्य खुलने से पहले मिलते हैं ये 5 संकेत, जानें धीरेंद्र शास्त्री से

Astro Tips by Bageshwar Dham Sarkar: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ का बहुत महत्व है। माना जाता है कि जब व्यक्ति का अच्छा समय आने वाला होता है, तो उसे कुछ संकेत मिलने लगते हैं। आइए जानते हैं उन्हीं संकेतों के बारे में धीरेंद्र शास्त्री से।
02:01 PM Apr 01, 2024 IST | Nidhi Jain
Baba Bageshwar Dham Dhirendra Shastri
Advertisement

Astro Tips by Bageshwar Dham Sarkar: पंडित धीरेंद्र शास्त्री, बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश हैं। जो दिव्य दरबार लगाने के साथ-साथ हिंदू धर्म से जुड़े नियमों के बारे में भी बताते हैं। उन्होंने जीवन में तरक्की पाने के उपाय से लेकर भाग्य खुलने से पहले मिलने वाले संकेतों के बारे में बताया है।

Advertisement

आज हम आपको पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए उन पांच संकेत के बारे में बताएंगे, जो व्यक्ति की जिंदगी में खुशियां आने से पहले उसे मिलते हैं।

ये भी पढ़ें- घर पर जादू-टोना हुआ तो दिखते हैं ये 5 संकेत, क्या कहते हैं बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री

हथेली में खुजली होना

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, जिन लोगों को बार-बार हथेली में खुजली होती है, तो माना जाता है कि जल्द ही उनका भाग्य खुलने वाला है। अगर वह अपने लक्ष्य के प्रति कड़ी मेहनत करते हैं, तो उन्हें जल्द ही सफलता मिल सकती है।

Advertisement

घर में बिल्ली के बच्चों का जन्म होना

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, घर में बिल्ली के बच्चों का जन्म होना शुभ होता है। माना जाता है कि बिल्ली के बच्चे अपने साथ सुख-संपत्ति लेकर आते हैं।

सफेद सांप दिखाई देना

बागेश्वर धाम सरकार ने बताया है कि अगर किसी व्यक्ति को सपने में सफेद सांप दिखाई देता है, तो यह संकेत होता है कि उसके जल्द ही अच्छे दिन आने वाले हैं।

मोर दिखाई देना

पंडित धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं कि अगर आपको अपने घर की सीमा में मोर दिखाई देता है, तो ये संकेत होता है कि जल्द ही आपके घर में खुशियां आने वाली हैं। दरअसल मोर अपने साथ खुशियां लेकर आता है। इसलिए जिस घर की सीमा पर मोर दिखाई देता है। वहां धन-संपत्ति के साथ-साथ सुख और शांति का भी वास होता है।

चमगादड़ 

बागेश्वर धाम सरकार बताते हैं कि अगर आपके घर में चमगादड़ अपना घर बनाता है, तो यह एक शुभ संकेत होता है। इसका मतलब है कि आपको जल्द ही धन मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें- जेब में बचते नहीं पैसे तो जीवन सुखी हो कैसे? धीरेंद्र शास्त्री ने बताए धन टिकने के उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Open in App
Advertisement
Tags :
Astro TipsBaba Bageshwar Dhamdhirendra krishna shastri
Advertisement
Advertisement