खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ये 5 आदतें आपको बना सकती हैं भिखारी! जानें क्या कहते हैं धीरेंद्र शास्त्री

Bageshwar Dham Sarkar Money Problem Tips: क्या लंबे समय से आप भी पैसों की कमी की समस्या से परेशान हैं? क्या आपके पास भी ज्यादा समय तक पैसा रुकता नहीं है? अगर हां, तो आज हम आपको आपकी 5 ऐसी आदतों के बारे में बताएंगे, जो आपको धनवान बनने से रोक रही हैं।
10:19 AM Mar 23, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Bageshwar Dham Sarkar Money Problem Tips: बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक कथावाचक हैं। वह बिना बताए लोगों की समस्या और उसका समाधान उन्हें बता देते हैं। इसी के साथ वह अपने दरबार में हिंदू धर्म से जुड़ी कई महत्वपूर्ण बातों के बारे में भी बात करते हैं। दरबार के दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने व्यक्ति की गलत आदतों के बारे में भी बताया है।

Advertisement

दरअसल, हर व्यक्ति में कोई न कोई गलत आदत होती ही है, जिसके कारण जिंदगी में उसे कभी न कभी परेशानियों का सामना भी करना पड़ता हैं। आज हम आपको व्यक्ति की उन 5 गलत आदतों के बारे में बताएंगे, जिसके कारण उससे धन की देवी मां लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं। मान्यता है कि जिस व्यक्ति से मां लक्ष्मी नाराज होती हैं, उसे जीवन में धन की कमी का सामना करना पड़ता है। आइए अब जानते हैं व्यक्ति की वो कौन सी 5 गलत आदतें हैं, जो उसे कंगाल व भिखारी बना सकती है।

ये भी पढ़ें- घर पर जादू-टोना हुआ तो दिखते हैं ये 5 संकेत, क्या कहते हैं बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री

Advertisement

मंदिर

बाबा बागेश्वर धाम बताते हैं कि मंदिर को पवित्र स्थान माना जाता है। इसलिए जो व्यक्ति मंदिर के आगे से बिना शीष यानी सिर झुकाए निकलता है। उसे पाप लगता है। इसके अलावा उसकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं रहती है।

घर

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, जो लोग दिन के समय अपने घर के मुख्य द्वार को बंद रखते हैं। उनके घर में कभी भी माता लक्ष्मी का वास नहीं होता है।

कबाड़

बाबा बागेश्वर धाम के अनुसार, धन की देवी कभी भी उस जगह पर नहीं आती हैं। जहां कूड़ा-कचरा और कबाड़ रखा होता है। इसलिए घर में कभी भी लंबे समय तक कबाड़ नहीं रखना चाहिए। कूड़ा जमा करने की आदत से आपको पैसों की कमी का भी सामना करना पड़ सकता है।

संबंध

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, व्रत या त्योहार का दिन बहुत ज्यादा शुभ होता है। इसलिए इस दिन पति-पत्नी को संबंध नहीं बनाने चाहिए। इससे व्रत और पूजा का फल नहीं मिलता है। साथ ही मां लक्ष्मी नाराज भी हो जाती हैं, जिसका सबसे ज्यादा असर व्यक्ति की आर्थिक स्थिति पर पड़ता है। उसे धन की कमी होने लगती है, जिससे वो कंगाल भी हो सकता है।

राख

धार्मिक मान्यता है कि घर में कभी भी ज्यादा समय तक इस्तेमाल किया गया हुआ मंदिर का सामान नहीं रखना चाहिए। इससे घर में दरिद्रता आती है। बाबा बागेश्वर धाम बताते हैं कि पूजा घर में कभी भी अगरबत्ती की राख का ढेर नहीं रखना चाहिए। अपनी इस आदत से आपको धन हानि भी हो सकती है।

यह भी पढ़ें- तीन दिन बाद 3 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, सभी कार्य में मिलेगी सफलता

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
Bageshwar Dham sarkardhirendra shashtri
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement