चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Success Tips: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने बताए सफलता हासिल करने के 5 उपाय

Success Tips by Bageshwar Dham Sarkar: क्या आप भी जीवन में बड़ा बनना चाहते हैं? क्या आप भी जिंदगी में नाम-पैसा और शोहरत कमाना चाहते हैं? लेकिन सफलता के रास्ते में आपको रोजाना कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। अगर हां, तो आज हम आपको पांच ऐसे उपायों के बारे में बताएंगे जिससे आपको सफलता मिलने में आसानी हो सकती है।
04:38 PM Mar 28, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Success Tips by Bageshwar Dham Sarkar: जीवन में हर कोई सफलता पाना चाहता है, लेकिन कई बार अपनी ही कुछ गलतियों की वजह से उसे सफलता हासिल नहीं हो पाती है। इसके अलावा कई बार कुंडली में ग्रहों के कमजोर होने से भी व्यक्ति के जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं। अगर आपको भी सफलता मिलने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है तो ऐसे में आप बागेश्वर धाम सरकार के कुछ उपायों को अपना सकते हैं।

Advertisement

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक कथावाचक हैं। इसी के साथ वह दरबार भी लगाते हैं, जहां वह बिना बताए लोगों की परेशानी और उसका समाधान उन्हें बताते हैं। दरबार के दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने जीवन में सफलता पाने के कई मूल मंत्रों के बारे में बताया है। आज हम आपको सफलता के 5 उपायों के बारे में विस्तार से बताएंगे।

ये भी पढ़ें- घर पर जादू-टोना हुआ तो दिखते हैं ये 5 संकेत, क्या कहते हैं बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री

Advertisement

मछलियों को आटे की गोलियां खिलाएं

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, जिस व्यक्ति की कुंडली में सूर्य मजबूत होता है, उसे जीवन में बहुत जल्दी सफलता मिलती है। इसके अलावा उसके जीवन में आ रही परेशानियां भी धीरे-धीरे कम होने लगती हैं। तो अगर आप भी अपनी कुंडली में सूर्य ग्रह को मजबूत करना चाहते हैं, तो इसके लिए नियमित रूप से रविवार के दिन मछलियों को आटे की गोलियां बनाकर खिलाएं।

सूर्य को जल चढ़ाएं

बागेश्वर धाम सरकार बताते हैं कि प्रत्येक व्यक्ति को रोजाना सूर्य देवता को जल अर्पित करना चाहिए। धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, जो भी व्यक्ति रविवार के दिन उगते सूरज को जल देता है, तो उसे जीवन में अपार सफलता मिलती है।

मां लक्ष्मी की पूजा करें

बागेश्वर धाम सरकार के अनुसार, सूर्य देवता की पूजा करने के बाद मां लक्ष्मी की पूजा करना भी शुभ होता है। इससे घर-परिवार में सुख-शांति बनी रहती है। इसके अलावा कुंडली में धन और सफलता के योग भी बनने लगते हैं।

पाठ करें

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बताया है कि जो व्यक्ति प्रतिदिन सूर्यदेव की उपासना नहीं कर पाता है, तो उसे रविवार के दिन आदित्य हृदय स्तोत्र का पाठ जरूर करना चाहिए। इससे सूर्य देवता प्रसन्न होते हैं और अपने भक्तों की सभी मनोकामनाएं पूरी करते हैं। अगर आपको भी नौकरी और कारोबार में सफलता हासिल करनी है तो रविवार के दिन सूर्य देवता की उपासना जरूर करें।

सूर्य देवता की उपासना करें

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, रविवार के दिन बहते हुए जल में गुड़ और चावल को मिश्रित करके प्रवाहित करना शुभ होता है। इससे कुंडली में सूर्य ग्रह मजबूत होता है, जिससे व्यक्ति को समाज में मान-सम्मान मिलता है। इसके अलावा उसकी सफलता में आ रही परेशानियां भी धीरे-धीरे कम होने लगती हैं।

ये भी पढ़ें- ये 5 आदतें आपको बना सकती हैं भिखारी! जानें क्या कहते हैं धीरेंद्र शास्त्री

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
Baba Bageshwar Dhirendra ShastriBageshwar Dham sarkardhirendra shashtrisuccess tips hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement