होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कपड़े पहनने से लेकर खरीदने तक के हैं कई नियम, इस दिन को बागेश्वर बाबा ने बताया अशुभ

Cloth Astro Tips by Bageshwar Dham Sarkar: नए कपड़े खरीदने और पहनने के लिए कुछ दिन शुभ होते हैं, तो वहीं हफ्ते में कुछ दिन नए कपड़ों को खरीदना अशुभ माना गया है। आइए जानते हैं नए कपड़े खरीदने और पहनने के लिए किस दिन को पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने शुभ बताया है और किस दिन को अशुभ। 
02:14 PM Mar 15, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Cloth Astro Tips by Bageshwar Dham Sarkar: पंडित धीरेंद्र शास्त्री का नाम तो आपने सुना ही होगा। वो बाबा बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश हैं। जो आए दिन अपने दिव्य दरबार के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री बिना बताए लोगों के मन की बात बता देते हैं और उन्हें उनकी परेशानी का समाधान भी बताते हैं। इसके अलावा उन्होंने जीवन को सुखमय बनाने के लिए कई उपायों के बारे में भी बताया है।

Advertisement

आज हम आपको नए कपड़े से जुड़े कुछ नियमों के बारे में बताएंगे। दरअसल धीरेंद्र शास्त्री ने बताया है कि हफ्ते में किस दिन नए कपड़े खरीदने चाहिए और किस दिन नए कपड़े पहनना शुभ होता है। आइए जानते हैं कि हफ्ते में किस दिन आप नए कपड़े खरीद सकते हैं और किस दिन उन्हें पहनना शुभ होता है।

यह भी पढ़ें- इस तिथि के जन्मे लोग बनते हैं बड़े राजनेता, शनि देव रहते हैं हमेशा मेहरबान

Advertisement

रविवार

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, रविवार के दिन नए कपड़े खरीदना शुभ होता है, लेकिन इस दिन नए कपड़े पहनने नहीं चाहिए। इससे आपकी तरक्की में बाधाएं आ सकती हैं।

सोमवार

बाबा बागेश्वर धाम बताते हैं कि सोमवार के दिन न तो किसी को नए कपड़े खरीदने चाहिए और न ही उन्हें पहनना चाहिए। इससे आपको मानसिक परेशानी हो सकती है। इसके अलावा धन हानि होने की भी संभावना बढ़ जाती है।

मंगलवार

मंगलवार के दिन भी न तो कोई नया कपड़ा खरीदना चाहिए और न ही नए कपड़े पहनने चाहिए। इसके लिए इस दिन कोई फैंसी ड्रेस पहनना भी अशुभ होता है।

बुधवार

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, बुधवार का दिन कोई भी नए काम करने के लिए शुभ होता है। इसलिए इस दिन आप नए कपड़े खरीद भी सकते हैं और उन्हें पहन भी सकते हैं।

गुरुवार

बाबा बागेश्वर धाम सरकार के अनुसार, गुरुवार के दिन नए कपड़े खरीदना और पहनना दोनों शुभ होता है। हालांकि इस दिन पीले कपड़े या फिर भगवान की पोशाक खरीदना ज्यादा शुभ होता है।

शुक्रवार

इस दिन नए कपड़े खरीदना शुभ होता है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं कि जो लोग शुक्रवार के दिन नए कपड़े खरीदते हैं, उनके घर में सुख-शांति और समृद्धि बनी रहती है।

शनिवार

बता दें कि शनिवार के दिन कई शुभ कार्य करने की मनाही होती है। इस दिन न तो नए कपड़े खरीदने चाहिए और न ही कोई भी नया कपड़ा पहनना चाहिए। मान्यता है कि इन दिन नए कपड़े घर में खरीदकर लाने से परिवार में नकारात्मकता आती है।

यह भी पढ़ें- तीन दिन बाद 3 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, सभी कार्य में मिलेगी सफलता

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bageshwar Dham sarkarCloths
Advertisement
Advertisement