होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kaalchakra: घर में कहां रखें मां लक्ष्मी की मूर्ति? पंडित सुरेश पांडेय से जानें वास्तु टिप्स

Kaalchakra News24 Today: माता लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है, जिनकी मूर्ति या तस्वीर घर में स्थापित करना बेहद शुभ माना जाता है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं घर में कैसी, किस दिशा और कहां पर मां लक्ष्मी की मूर्ति रखना शुभ और अशुभ होता है।  
11:29 AM Oct 23, 2024 IST | Nidhi Jain
जानें मां लक्ष्मी की मूर्ति रखने के नियम...
Advertisement

Kaalchakra News24 Today, Pandit Suresh Pandey: सनातन धर्म के लोगों के लिए माता लक्ष्मी की पूजा का खास महत्व है। मां लक्ष्मी को धन की देवी माना जाता है, जिनकी पूजा करने से साधक को धन, संपत्ति, सुख, समृद्धि, यश और वैभव की प्राप्ति होती है। इसी वजह से कई लोग अपने घर में माता लक्ष्मी की मूर्ति या तस्वीर की स्थापना करते हैं। हालांकि घर में मां लक्ष्मी की मूर्ति और तस्वीर की स्थापना करने के कई नियम हैं, जिनका पालन न करने से घर का वास्तु दोष खराब हो सकता है। इसके अलावा पैसों की कमी का भी सामना करना पड़ सकता है।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको घर में माता लक्ष्मी की मूर्ति या तस्वीर की स्थापना करने के अहम नियमों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको यदि आप ध्यान में रखते हैं तो आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आने की संभावना है।

घर में मां लक्ष्मी की मूर्ति रखने के नियम

ये भी पढ़ें- Grah Gochar: 28 नवंबर तक पैसों को तरसेंगी ये 3 राशियां! राहु-सूर्य समेत 5 ग्रहों की बदलेगी चाल

Advertisement

घर में मां लक्ष्मी की मूर्ति स्थापित करने के अन्य जरूरी नियमों के बारे में यदि आप जानना चाहते हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Govardhan Puja 2024: गोवर्धन पूजा पर 12 राशियों की चमकेगी किस्मत! राशि अनुसार लगाएं श्रीकृष्ण को भोग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
AstrologyHome Vastu TipskaalchakraKaalchakra news24Kaalchakra todayMaa Laxmi UpayPandit Suresh Pandey
Advertisement
Advertisement