whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Kaalchakra: आज से 12 राशियों पर बरसेगा पैसा! पंडित सुरेश पांडेय से जानें धन प्राप्ति के अचूक उपाय

Kaalchakra News24 Today: आज के समय में प्रत्येक व्यक्ति किसी न किसी समस्या का सामना कर रहा है। जहां कुछ लोग पैसे कमाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वहीं कुछ जातक अच्छी सेहत के लिए दिन-रात जिम में पसीना बहा रहे हैं। ऐसे में कुछ उपायों को अपनाकर आप अपने जीवन को सुखमय बना सकते हैं। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको धन प्राप्ति के अचूक उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें हर एक राशि के जातक कर सकते हैं।
11:08 AM Sep 16, 2024 IST | Nidhi Jain
kaalchakra  आज से 12 राशियों पर बरसेगा पैसा  पंडित सुरेश पांडेय से जानें धन प्राप्ति के अचूक उपाय
जानें अपार धन प्राप्ति के उपाय...

Kaalchakra News24 Today, Pandit Suresh Pandey: शास्त्रों में जीवन से जुड़ी छोटी से छोटी समस्या के समाधान के लिए अचूक व प्रभावशाली उपाय बताए गए हैं। माना जाता है कि शास्त्रों में बताए गए उपायों को यदि विधिपूर्वक व्यक्ति करता है, तो उसका सकारात्मक असर जीवन पर जरूर पड़ता है। यहां तक कि पैसों की कमी से छुटकारा पाने के उपायों के बारे में भी बताया गया है। आज के समय में कई लोग पैसों की कमी का सामना कर रहे हैं। कई बार कड़ी मेहनत करने के बाद भी लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत नहीं होती है, जिसके पीछे कई कारण हो सकते हैं। ऐसे में कुछ उपायों को करके हमेशा-हमेशा के लिए आर्थिक तंगी की समस्या से मुक्ति पाई जा सकती है।
आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको धन प्राप्ति के प्रभावशाली उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें 12 राशियों के जातक कर सकते हैं।

Advertisement

घर में श्रीयंत्र की स्थापना करें

धार्मिक मान्यता के अनुसार, जिन लोगों के घर में श्रीयंत्र होता है, उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहती है। कहा जाता है जहां पर श्रीयंत्र मौजूद होता है, वहां माता लक्ष्मी का वास होता है। इसलिए घर की उत्तर दिशा में श्रीयंत्र को स्थापित करना चाहिए। इसी के साथ रोजाना श्रीयंत्र की पूजा करें। इससे घरवालों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और परिवार में सुख-शांति व खुशहाली बनी रहेगी।

ये भी पढ़ें- Grah Gochar: आज से 5 राशियों पर मंडराया संकट! 23 सितंबर तक सूर्य-बुध और केतु से रहना होगा सावधान

Advertisement

गले में 14 मुखी रुद्राक्ष धारण करें

शास्त्रों में 14 मुखी रुद्राक्ष का खास महत्व है। इसे धारण करने से देवी-देवताओं की विशेष कृपा प्राप्त होती है। लेकिन इसे धारण करने के भी कई नियम हैं। 14 मुखी रुद्राक्ष को हमेशा सोने में जुड़वा के धारण करना चाहिए। इसे पहनने से पहले इसे गंगाजल और कच्चे दूध के मिश्रण से शुद्ध कर लेना चाहिए। शुद्ध करने के बाद रुद्राक्ष को गले में धारण करने से इसका प्रभाव और बढ़ जाता है। इससे धन की देवी माता लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है, जिससे साधक को जीवन में कभी भी पैसों की कमी का सामना नहीं करना पड़ता है।

Advertisement

भूखे व्यक्ति को भोजन कराएं

माना जाता है कि जो भूखे व्यक्ति को भोजन कराता है, उन्हें दान देता है, उनसे माता लक्ष्मी हमेशा प्रसन्न रहती हैं। इसलिए शुक्रवार के दिन भूखे व्यक्ति को भोजन जरूर कराएं। इसी के साथ उन्हें अन्न, वस्त्र व धन का दान करें। दरअसल, शुक्रवार का दिन धन की देवी माता लक्ष्मी को समर्पित है। इसलिए इस दिन देवी को प्रसन्न करने के लिए किए गए उपायों का महत्व और ज्यादा बढ़ जाता है।

धन प्राप्ति के अन्य उपायों के बारे में यदि आप विस्तार से जानना चाहते हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- सूर्य-बुध की कृपा से 5 राशियों का हुआ भाग्योदय, नई नौकरी के साथ धन लाभ के योग!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो