होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kaalchakra: घर के बाहर या अंदर कहां लगाएं मनी प्लांट? पंडित सुरेश पांडेय से जानें वास्तु नियम

Kaalchakra News24 Today: वास्तु शास्त्र में धन प्राप्ति के कई अचूक उपायों के बारे में बताया गया है, जिनका पालन करने से साधक को अपनी सभी परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको मनी प्लांट से जुड़े वास्तु नियम और अन्य धन प्राप्ति के उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं।
10:05 AM Oct 26, 2024 IST | Nidhi Jain
जानें पैसे की तंगी दूर करने के उपाय...
Advertisement

Kaalchakra News24 Today, Pandit Suresh Pandey: आज के समय में ज्यादातर लोग किसी न किसी चीज को लेकर परेशान हैं। जहां कुछ लोगों को परिवार में हो रहे लड़ाई-झगड़े के कारण तनाव रहता है, तो कुछ जातकों को पैसों की कमी के कारण मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि शास्त्रों में जीवन से जुड़ी हर एक समस्या के समाधान के उपाय के बारे में बताया गया है। मान्यता है कि कुछ विशेष चीजों को घर में रखने से व्यक्ति को हमेशा-हमेशा के लिए पैसों की कमी से छुटकारा मिल सकता है। इसी के साथ घर-परिवार में सुख-शांति और खुशहाली का वास होता है।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको मनी प्लांट और उससे जुड़े वास्तु नियमों के बारे में बताने जा रहे हैं। इसी के साथ आपको धन प्राप्ति के अन्य उपायों के बारे में भी पता चलेगा।

मनी प्लांट का महत्व

वास्तु शास्त्र में मनी प्लांट का खास महत्व है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, घर में सही दिशा और स्थान में मनी प्लांट लगाने से बरकत होती है। साथ ही घर का वास्तु सही रहता है, जिससे घरवालों को विभिन्न परेशानियों से छुटकारा मिलता है। इसके अलावा घर में मनी प्लांट लगाने से वातावरण भी शुद्ध रहता है।

ये भी पढ़ें- Guru Shukra Yuti 2024: दिवाली पर इन 3 राशियों के अधूरे सपने होंगे पूरे! गुरु-शुक्र की युति से बना समसप्तक योग

Advertisement

मनी प्लांट से जुड़े वास्तु नियम

धन प्राप्ति के अन्य अचूक उपाय

गृह क्लेश और बीमारियों से छुटकारा पाने के उपायों के बारे में यदि आप जानना चाहते हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Govardhan Puja 2024: गोवर्धन पूजा पर 12 राशियों की चमकेगी किस्मत! राशि अनुसार लगाएं श्रीकृष्ण को भोग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
AstrologykaalchakraKaalchakra news24Kaalchakra todaymoney plant VastuPandit Suresh Pandey
Advertisement
Advertisement