होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Sharad Purnima 2024: शरद पूर्णिमा की रात चुपचाप करें 21 बार इस मंत्र का जाप, चंद्रमा की तरह चमकेगी किस्मत!

Sharad Purnima 2024: सनातन धर्म के लोगों के लिए शरद पूर्णिमा की रात का खास महत्व है। इस दिन रात में चांद की रोशनी में एक प्रभावशाली मंत्र का 21 बार जाप करने से साधक को अपनी सभी परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। चलिए जानते हैं शरद पूर्णिमा के महत्व और उस प्रभावशाली मंत्र के बारे में।
12:00 PM Oct 15, 2024 IST | Nidhi Jain
खीर नहीं ये उपाय करेगा मालामाल!
Advertisement

Sharad Purnima 2024: शरद पूर्णिमा के दिन से शरद ऋतु की शुरुआत होती है, जिसका हिंदू धर्म में खास महत्व है। धार्मिक ग्रंथों में वर्णन है कि इस पावन दिन माता लक्ष्मी और चंद्र देव की पूजा करने से प्रत्येक व्यक्ति को शुभ फल की प्राप्ति होती है। इस दिन रात में चांद की रोशनी में चंद्र देव की पूजा करने से पैसों की कमी से भी छुटकारा मिल सकता है और स्वास्थ्य अच्छा रहता है।

Advertisement

वैदिक पंचांग के अनुसार, इस बार शरद पूर्णिमा का पर्व 16 अक्टूबर 2024 को मनाया जाएगा। इस खास दिन रात में चुपचाप कुछ उपाय करने से हर एक व्यक्ति की किस्मत चमक सकती है। चलिए जानते हैं शरद पूर्णिमा के अचूक उपायों के बारे में।

शरद पूर्णिमा के उपाय

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: आज से 12 राशियों की धन-संपत्ति में होगी वृद्धि! पंडित सुरेश पांडेय से जानें गुडलक बढ़ाने के उपाय

ये भी पढ़ें- Chandra Gochar 2024: इन 5 राशियों की बंद किस्मत के ताले खुले! चंद्र ने किया राशि परिवर्तन

Advertisement

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
AstrologySharad PurnimaSharad Purnima Kheer Upay
Advertisement
Advertisement