whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

156 की रफ्तार वाले इस गेंदबाज को टीम इंडिया में मिलेगी जगह? जय शाह ने कहा 'कोई गारंटी नहीं'

BCCI के सचिव जय शाह क्रिकेट से जुड़े सवालों पर मुखर होकर जवाब देते हैं। इस बीच जब उनसे मोहम्मद शमी और मयंक यादव की टीम में एंट्री पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपने ही अंदाज में इसका जवाब दिया।
06:31 PM Aug 17, 2024 IST | mashahid abbas
156 की रफ्तार वाले इस गेंदबाज को टीम इंडिया में मिलेगी जगह  जय शाह ने कहा  कोई गारंटी नहीं
Jay Shah

BCCI के सचिव जय शाह अपने मुखर अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह क्रिकेट से जुड़े हर सवाल का जवाब गंभीरता से देना पसंद करते हैं। इसी क्रम में जब उनसे एक दिग्गज गेंदबाज को लेकर सवाल किया तो उन्होंने अपने जवाब से साफ कर दिया कि टीम इंडिया में शामिल होने के लिए खिलाड़ियों को 1-2 मैच में नहीं बल्कि लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

मयंक यादव पर पूछा गया था सवाल

आईपीएल-2024 में मयंक यादव ने सबसे तेज गति से गेंद फेंकने का रिकॉर्ड बनाया था। मयंक यादव ने आईपीएल के इस संस्करण में कई बार 150 से अधिक की स्पीड से गेंद फेंकी। उन्होंने रिकॉर्ड 156.7 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंक कर सभी को चौंकाया था। मयंक यादव की स्पीड को देखते हुए उन्हें टीम इंडिया में शामिल किए जाने की चर्चाएं जोर पकड़ रही थी। इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह से मयंक यादव को टीम इंडिया में शामिल किए जाने की संभावनाओं पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो इस बात की गारंटी नहीं दे सकते कि खिलाड़ी को चुना जाएगा या नहीं।

मोहम्मद शमी के चयन पर भी दिया जवाब 

दरअसल  जय शाह से मोहम्मद शमी और मयंक यादव की चोट को लेकर सवाल पूछा गया था। इस सवाल का जवाब देते हुए जय शाह ने कहा कि 'मोहम्मद शमी को लेकर सवाल सही है, लेकिन वो मयंक यादव को लेकर कोई जवाब नहीं दे सकते, क्योंकि इसकी कोई गारंटी नहीं है कि वह टीम में होंगे या नहीं। लेकिन वह संभावित रूप से एक अच्छे तेज गेंदबाज हैं। मोहम्मद शमी फिलहाल राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं, क्योंकि वो अनुभवी हैं और हमें ऑस्ट्रेलिया में उनकी जरूरत है।

ये भी पढ़ें:-  राजनीति का शिकार हो गया ये दिग्गज भारतीय खिलाड़ी? अपने बैन पर खुद उठाया सवाल

आईपीएल-2024 में अपने प्रदर्शन से किया था आकर्षित

आईपीएल-2024 में मयंक यादव ने अपनी गेंदबाजी से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया था। मयंक ने लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के लिए आईपीएल में अपना डेब्यू किया था, लेकिन चोट के कारण वो केलव 4 मैच ही खेल पाए थे। मयंक यादव को लखनऊ की टीम ने 2022 की नीलामी में 20 लाख रूपये के बेस प्राइज पर टीम में शामिल किया था। मयंक यादव ने 14 टी20 मैच में कुल 19 विकेट हासिल किए हैं। वहीं, लिस्ट-ए करिअर में उन्होंने 17 मैच में 34 विकेट अपने नाम किए हैं।

ये भी पढ़ें:-   अरशद नदीम ने फेंका 92 मीटर का थ्रो तो क्या सोच रहे थे नीरज चोपड़ा, किया बड़ा खुलासा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो