खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

श्रीलंका दौरे पर बुमराह की जगह इन तीन गेंदबाजों को मिल सकता है मौका, एक तो है गौतम गंभीर का चहेता

IND vs SL: श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। उन्हें इस दौरे पर आराम दिया गया है। ऐसे में अब गंभीर को उनके विकल्प की तलाश करनी होगी।
04:20 PM Jul 16, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

IND vs SL: श्रीलंका दौरे से टीम इंडिया अब चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की तैयारी शुरू करना चाह रही है। टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा ने भी कहा है कि उनकी नजर अब चैंपियंस ट्रॉफी पर है। इसी बीच इस दौरे के लिए सीनियर खिलाडियों को आराम दिया गया है। विराट कोहली, रोहित शर्मा और बुमराह इस दौरे पर खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। तो आइये जानते हैं कि टीम इंडिया उनकी जगह पर किस खिलाड़ी को मौका दे सकती है।

Advertisement

हर्षित राणा

आईपीएल 2024 में हर्षित राणा ने अपने गेंदबाज़ी से सभी को प्रभावित किया है। वो नई गेंद से गेंदबाज़ी कर सकते हैं। इसके अलावा डेथ ओवर्स में भी उन्होंने यॉर्कर और स्लो बॉल से खुद को साबित किया है। KKR के लिए खेलते हुए उन्होंने 15 से ज्यादा विकेट हासिल किये थे। ऐसे में गौतम गंभीर उन्हें बुमराह के विकल्प के रूप में टीम में शामिल कर सकते हैं।

 

Advertisement

आकाश मधवल

मुंबई इंडियंस के इस गेंदबाज में कम मौके में खुद को साबित किया है। उन्होंने 13 मैच में 19 विकेट हासिल किये हैं। इसके अलावा वो लेफ्ट आर्म फास्ट बॉलर हैं। उनका स्ट्राइक भी 13।79 का रहा है। ऐसे में गौतम गंभीर भी उन्हें भविष्य के लिए तैयार कर सकते हैं।

 

मुकेश कुमार

जिम्बाब्वे के खिलाफ हाल में ही खत्म हुई सीरीज में मुकेश कुमार ने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने नई गेंद गेंद से विकेट हासिल किये थे। इसके अलावा उन्होंने आखिरी मैच में 4 विकेट भी हासिल किए थे। ऐसे में गौतम गंभीर उन्हें भी इस सीरीज में बुमराह की जगह शामिल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- अमित मिश्रा ने विराट कोहली से बंद कर दी थी बातचीत, रोहित शर्मा के लिए कही दिल जीतने वाली बात

ये भी पढ़ें:- Video: श्रीलंका दौरे पर कौन ले सकता है रोहित शर्मा की जगह, सामने आए ये 5 बड़े नाम

Advertisement
Tags :
Gautam GambhirTeam India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement