होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: बैक टू बैक शतक ठोककर स्टार बल्लेबाज ने पेश की दावेदारी, दूसरे टेस्ट में मिल सकता है टीम इंडिया में मौका

IND vs BAN: बीसीसीआई ने अभी तक बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान नहीं किया है। ऐसे में एक बल्लेबाज को दूसरे मैच के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड में शामिल किया जा सकता है, क्योंकि इस बल्लेबाज ने दलीप ट्रॉफी में बैक टू बैक शतक लगाया है।
08:42 PM Sep 20, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

IND vs BAN: रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही 2 टेस्ट मैच की सीरीज में भाग ले रही है। पहला मैच 19 सितंबर से चेन्नई में खेला जा रहा है। हालांकि इस मैच की पहली पारी में कई भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाज फ्लॉप हुए। केएल राहुल, शुभमन गिल और विराट कोहली जैसे सितारों ने बड़ी पारी नहीं खेली। वहीं दूसरी ओर दलीप ट्रॉफी का भी आयोजन हो रहा है। इस टूर्नामेंट में अभिमन्यु ईश्वरन ने बैक टू बैक शतक जड़कर टीम इंडिया के लिए दरवाजा खटखटाया है।

Advertisement

दूसरे टेस्ट मैच में मिल सकता है मौका

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अब तक दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान नहीं किया है। हालांकि दूसरे टेस्ट के लिए बंगाल के अभिमन्यु ईश्वरन को मौका मिल सकता है, जो इन दिनों दलीप ट्रॉफी में इंडिया B की ओर से कमाल कर रहे हैं। ईश्वरन इंडिया B की कप्तानी भी कर रहे हैं। उन्होंने इंडिया D के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेलकर भारतीय टीम के लिए हुंकार भरी। 29 साल के अभिमन्यु ने इस मैच में 170 गेंदों में 116 रनों की पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 13 चौके और 1 छक्का अपने नाम किया।

इंडिया C के खिलाफ भी मचा चुके हैं तहलका

इससे पहले खेले गए मुकाबले में अभिमन्यु ईश्वरन ने इंडिया C के खिलाफ भी शानदार बल्लेबाजी का मुजायरा पेश किया था। उन्होंने 286 गेंदों में 157 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 14 चौके के अलावा 1 छक्का अपने नाम किया था। वे लगातार घरेलू टूर्नामेंट में रन बना रहे हैं। रणजी ट्रॉफी 2023-24 में भी उन्होंने 2 मैच की 3 पारियों में 66.99 की औसत के साथ 337 रन बनाए थे। जिसमें उनका बेस्ट स्कोर 200* रन रहा था।

Advertisement

अभिमन्यु ईश्वरन को भारतीय स्क्वाड का हिस्सा बनाया जा चुका है। उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ साल 2023 में खेली गई 2 टेस्ट मैच की सीरीज में मौका मिला था। लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल सकी थी।

ये भी पढ़ें: VIDEO: भारत-बांग्लादेश सीरीज के बीच दलीप ट्रॉफी में फेल हुए ईशान किशन, वापसी का रास्ता हुआ मुश्किल

Open in App
Advertisement
Tags :
Abhimanyu EaswaranDuleep Trophy 2024:IND vs BANTeam India
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो