होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

T20 Emerging Asia Cup: UAE को हराना टीम इंडिया के लिए क्यों जरूरी? देखें सेमीफाइनल का समीकरण

T20 Emerging Asia Cup 2024 IND A vs UAE: एसीसी टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 में आज इंडिया ए का सामना यूएई के साथ होने वाला है। इस मैच को जीतकर इंडिया ए सेमीफाइनल की तरफ मजबूती के साथ बढ़ना चाहेगी।
01:25 PM Oct 21, 2024 IST | Vishal Pundir
T20 Emerging Asia Cup 2024
Advertisement

T20 Emerging Asia Cup 2024 IND A vs UAE: एसीसी टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 में आज इंडिया ए अपना दूसरा मुकाबला खेलने वाली है। पहले मैच में पाकिस्तान को हराने के बाद तिलक वर्मा की अगुवाई वाली इंडिया ए के हौसले बुलंद है। अब इंडिया ए का मुकाबला यूएई के साथ होने वाला है। यूएई ने भी अपना पहला मुकाबला जीता था। ऐसे में भारत इस मैच को कतई हल्के में नहीं लेना चाहेगा। इस मैच को जीतकर इंडिया ए सेमीफाइनल के ओर ज्यादा करीब पहुंचना चाहेगी।

Advertisement

यहां फ्री में देखें मैच

एसीसी टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 का 8वां मुकाबला भारत और यूएई के बीच खेला जाएगा। ये मैच भारतीय समयानुसार 7 बजे अल अमरात क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। इस मैच का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैलनों पर होगा। इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी। जहां आप फ्री में मैच का मजा ले सकते हैं।

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे टेस्ट में केएल राहुल को मिलेगा मौका?

  • हां
  • नहीं
  • कह नहीं सकते

View Results

ये भी पढ़ें:- कभी नहीं टूट पाएगा क्रिकेट इतिहास का ये रिकॉर्ड, भारतीय दिग्गज ने किया था बड़ा कारनामा

इंडिया ए आज का मैच हर हाल में जीतना चाहेगी। अगर भारत इस मैच को हार जाता है तो उसके लिए सेमीफाइनल की राह थोड़ी मुश्किल हो सकती है। जिसके बाद इंडिया ए को अपना तीसरा मैच हर हाल में जीतना होगा। ऐसे में यूएई को हराकर टीम इंडिया लगभग सेमीफाइनल का टिकट पक्का कर लेगी।

पॉइंट्स टेबल में टॉप-2 में दोनों टीमें

इंडिया ए और यूएई को इस टूर्नामेंट के लिए ग्रुप-ए में रखा गया है। अभी तक दोनों टीम को हार नहीं मिली है। लेकिन आज एक टीम की जीत का सिलसिला खत्म होने वाला है। ग्रुप-ए की पॉइंट्स टेबल में जहां यूएई की टीम पहले पायदान पर बनी हुई है तो वहीं इंडिया ए दूसरे स्थान पर बनी हुई है। हालांकि दोनों टीमों के बराबर अंक हैं लेकिन यूएई का नेट रनरेट इंडिया ए से थोड़ा बेहतर है। अगर इंडिया ए आज का मैच जीत जाती है तो वो पॉइंट्स टेबल में टॉप पर आ जाएगी।

ये भी पढ़ें:- महज 1 ओवर ने खत्म कर दिया इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, 4 रन देकर झटके थे 6 विकेट

Open in App
Advertisement
Tags :
T20 Emerging Asia Cup 2024
Advertisement
Advertisement