होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

T20 Emerging Asia Cup: भारत की जीत से पॉइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव, जानें सेमीफाइनल का समीकरण

ACC T20 Emerging Asia Cup 2024: इंडिया ए ने यूएई को हराकर सेमीफाइनल के लिए लगभग क्वालीफाई कर लिया है। टीम इंडिया की जीत के बाद पॉइंट्स टेबल में भी बड़ा बदलाव देखने को मिला है।
07:56 AM Oct 22, 2024 IST | Vishal Pundir
T20 Emerging Asia Cup
Advertisement

ACC T20 Emerging Asia Cup 2024: एसीसी टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 में इंडिया ए ने अपने दूसरे मुकाबले में यूएई की टीम को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस टूर्नामेंट में इंडिया ए की ये लगातार दूसरी जीत है। इससे पहले तिलक वर्मा की अगुवाई वाली इंडिया ए ने पाकिस्तान को हराया था। वहीं टीम इंडिया की जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में भी बदलाव देखने को मिला है। वहीं अब सेमीफाइनल की रेस भी रोमांचक होती दिखाई दे रही है।

Advertisement

सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया

एसीसी टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 में यूएई को हराकर इंडिया ए ने सेमीफाइनल में लगभग अपनी जगह पक्की कर ली है। टीम इंडिया ने यूएई को हराने के साथ अब पॉइंट्स टेबल में पहला स्थान भी हासिल कर लिया है। इससे पहले इंडिया की टीम ग्रुप-ए की पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर थी।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: अब न्यूजीलैंड पर होगा पलटवार, पुणे में काम करेगा विराट कोहली का प्लान!

Advertisement

लेकिन अब टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत हासिल करने के बाद भारत पहले पायदान पर आ गया है। दूसरी तरफ यूएई की इस टूर्नामेंट में ये पहली हार है, फिलहाल यूएई की टीम दूसरे पायदान पर आ गई है। यूएई के पास अभी भी सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका है।

अभिषेक शर्मा ने मचाया धमाल

यूएई के खिलाफ टीम इंडिया के धाकड़ युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। इस मैच में अभिषेक शर्मा ने महज 24 गेंदों पर 58 रनों की पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान अभिषेक ने 5 चौके और 4 छक्के लगाए थे। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए यूएई ने 107 रन बनाए थे। टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए रसिख सलाम ने 3 विकेट चटकाए थे। वहीं इस लक्ष्य को टीम इंडिया ने 10.5 ओवर में महज 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया था।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: टीम इंडिया के लिए आई गुड न्यूज, पुणे टेस्ट में धमाल मचाने को तैयार धाकड़ खिलाड़ी

Open in App
Advertisement
Tags :
T20 Emerging Asia Cup 2024
Advertisement
Advertisement