होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

T20 Emerging Asia Cup: पॉइंट्स टेबल में हुआ बदलाव, सेमीफाइनल के लिए एक टीम लगभग तय!

ACC T20 Emerging Asia Cup: एसीसी टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 में अफगानिस्तान ने लगातार दूसरी जीत हासिल करके पॉइंट्स टेबल में हलचल मचाई है। अब इस टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने के चांस काफी ज्यादा पढ़ गए हैं।
09:20 AM Oct 21, 2024 IST | Vishal Pundir
T20 Emerging Asia Cup
Advertisement

ACC T20 Emerging Asia Cup 2024: एसीसी टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 में रविवार को अफगानिस्तान ए और बांग्लादेश ए के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच को अफगानिस्तान को ने 4 विकेट से अपने नाम किया। ये इस टूर्नामेंट में अफगानिस्तान की लगातार दूसरी जीत है। इसके साथ ही अफगानिस्तान ने पॉइंट्स टेबल में अपनी स्थिति को ओर ज्यादा मजबूत कर लिया है। अफगानिस्तान की जीत के बाद पॉइंट्स टेबल में बदलाव देखने को मिल रहा है।

Advertisement

टॉप पर अफगानिस्तान की टीम

एसीसी टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 में अफगानिस्तान की टीम कमाल की फॉर्म में दिख रही है। टूर्नामेंट के पहले मैच में अफगानिस्तान ने श्रीलंका को हराया था। जिसके बाद दूसरे मैच में बांग्लादेश को हराकर अब अफगानिस्तान टीम ने ग्रुप-बी में अपनी स्थिति को काफी ज्यादा मजबूत कर लिया है।

ग्रुप-बी की पॉइंट्स टेबल में अफगानिस्तान पहले पायदान पर बनी हुई है। वहीं अब अपना अगला मैच जीतकर अफगानिस्तान सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी। अफगानिस्तान का अगला मैच हॉन्ग-कॉन्ग के साथ होगा। इसके अलावा ग्रुप-बी की पॉइंट्स टेबल में श्रीलंका दूसरे और बांग्लादेश तीसरे स्थान पर मौजूद है।

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे टेस्ट में केएल राहुल को मिलेगा मौका?

  • हां
  • नहीं
  • कह नहीं सकते

View Results

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: रोहित शर्मा के इन 2 फैसलों पर पूर्व दिग्गज ने उठाया सवाल, सिराज को भी लपेटा

टॉप-2 में टीम इंडिया

वहीं एसीसी टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 में भारत ने अभी तक एक ही मैच खेला है। टीम इंडिया का पहले मैच में मुकाबला पाकिस्तान के साथ हुआ था। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को धूल चटाकर टूर्नामेंट का शानदार आगाज है। ग्रुप-ए की पॉइंट्स टेबल में टीम इंडिया दूसरे पायदान पर बनी हुई है। इसके अलावा यूएई की टीम ग्रुप-ए में पहले पायदान पर बनी हुई है। अब भारतीय टीम का दूसरा मुकाबला यूएई के साथ होने वाला है। टीम इंडिया इस मैच को जीतकर पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर आना चाहेगी।

ये भी पढ़ें:- टी-20 वर्ल्ड चैंपियन न बनने पर भी मालामाल हुई टीम इंडिया, लीग स्टेज से हो गई थी बाहर

Open in App
Advertisement
Tags :
T20 Emerging Asia Cup 2024
Advertisement
Advertisement