होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'हार्दिक पांड्या को रिलीज कर दो..', पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने दी मुंबई को सलाह

Hardik Pandya: आईपीएल 2025 ऑक्शन से पहले भारत के एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने मुंबई इंडियंस को बड़ी सलाह दी है। इस खिलाड़ी के मुताबिक मुंबई को हार्दिक पांड्या को रिलीज कर देना चाहिए।
06:54 PM Sep 29, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Hardik Pandya: आईपीएल 2025 को लेकर सभी फ्रेंचाइजी अपनी तैयारियों में जुट चुकी हैं। वहीं फैंस की निगाहें मुंबई इंडियंस पर भी टिकी हुई हैं, जो आईपीएल 2024 में खराब प्रदर्शन की वजह से प्लेऑफ तक के सफर को तय नहीं कर पाई थी। हालांकि आगामी मेगा ऑक्शन से पहले भारत के एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस खिलाड़ी ने मुंबई को सलाह देते हुए कहा कि पंड्या को टीम से रिलीज कर देना चाहिए।

Advertisement

मुंबई इंडियंस को मिली खास सलाह

पूर्व भारतीय खिलाड़ी अजय जडेजा ने मुंबई इंडियंस को सलाह दी है। उन्होंने जियो सिनेमा से बात करते हुए कहा कि मुंबई को आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को रिटेन करना चाहिए, जबकि हार्दिक पांड्या को रिलीज कर उन्हें आरटीएम की मदद से टीम में शामिल करना चाहिए। जडेजा के मुताबिक रोहित, बुमराह और सूर्या ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें अगर नीलामी में रखा जाए तो उन्हें मुंबई को खरीदना लगभग असंभव होगा।

बता दें कि 28 सितंबर को बीसीसीआई ने आईपीएल 2025 के लिए कुल 5 खिलाड़ियों को रिटेन और 1 खिलाड़ी को आरटीएम कार्ड इस्तेमाल करने की अनुमति दी है।

Advertisement

कैसा रहा था हार्दिक पंड्या का आईपीएल 2024?

आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया था, जिसके बाद फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपी थी। लेकिन पांड्या पांच बार की विजेता मुंबई के लिए बतौर कप्तान और खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन नहीं कर सके। मुंबई को प्लेऑफ से बाहर होना पड़ा। साथ ही वह आईपीएल 2024 में प्लेऑफ से बाहर होने वाली पहली टीम भी बनी थी। मुंबई का सफर अंक तालिका में 10वें स्थान के साथ खत्म हुआ था। टीम ने 14 में से केवल 4 मुकाबले जीते थे।

वहीं हार्दिक पंड्या ने खेले गए 14 मैच में 18 की औसत के साथ 216 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला था। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी में 11 विकेट झटके थे।

ये भी पढ़ें: सिर्फ मुशीर खान नहीं बल्कि इन 5 खिलाड़ियों का हो चुका है भयानक एक्सीडेंट, एक तो महिला की ले चुका जान

Open in App
Advertisement
Tags :
ajay jadejaHardik PandyaIPL 2024IPL 2025IPL 2025 Auction
Advertisement
Advertisement