चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: रोहित शर्मा के साथ MI में हुए बर्ताव पर भड़का उनका खास दोस्त, कह दी बड़ी बात

Rohit Sharma, Ambati Rayudu: IPL 2024 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस में बड़ा बदलाव देखने का मिला। 5 बार की विजेता मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से हार्दिक पांड्या को ट्रेड किया।
07:56 PM Apr 10, 2024 IST | News24 हिंदी
रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को बनाया गया था मुंबई इंडियंस का कप्तान। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

Rohit Sharma, Ambati Rayudu: IPL 2024 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस में बड़ा बदलाव देखने का मिला। 5 बार की विजेता मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से हार्दिक पांड्या को ट्रेड किया। इसके बाद हार्दिक को MI के नेतृत्व की जिम्मेदारी सौंप दी गई। MI मैनेजमेंट के इस फैसले से रोहित के फैंस खासे नाराज हैं। उन्होंने सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक अपना गुस्सा जाहिर किया। अब रोहित शर्मा के खास दोस्त ने MI में उनके साथ हुए बर्ताव पर नाराजगी जाहिर की है।

Advertisement

अंबाती रायुडू ने कही ये बात

हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अगले सीजन रोहित नई फ्रेंचाइजी से खेलते नजर आ सकते हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स ने रोहित शर्मा को अपने साथ जोड़ने में रुचि दिखाई है। मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी और रोहित शर्मा के अच्छे दोस्त अंबाती रायुडू ने MI में हिटमैन के साथ हुए बर्ताव पर बात की है। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत में रायुडू ने कहा, "यह रोहित शर्मा का फैसला है। वह जहां भी जाना चाहते हैं, जा सकते हैं। सभी IPL टीमें उन्हें कप्तान बनाना पसंद करेंगी। मुझे यकीन है कि वह एक फ्रेंचाइजी के पास जाएंगे जो शायद उनके साथ यहां (MI) जो हुआ उससे बेहतर व्यवहार करेगी।"

रोहित की कप्तानी में मुंबई ने जीते 5 खिताब

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने 5 खिताब जीते हैं। रोहित की कप्तानी में MI ने पहली बार 2013 में ट्रॉफी उठाई थी। इसके बाद मुंबई 2015, 2017, 2019 और 2020 में विजेता बनी। इस सीजन हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। टीम को अपने पहले 3 मुकाबलों में हार का मुंह देखना पड़ा। इसके बाद पिछले मैच में MI को पहली जीत नसीब हुई। MI ने दिल्ली कैपिटल्स को 29 रन से हराया था। अपने अगले मैच में मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा। यह मैच गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें: ICC Test Ranking: श्रीलंका के खिलाड़ियों ने मारी लंबी छलांग, देखें Top 10 में कहां हैं भारतीय स्टार

ये भी पढ़ें: MI vs RCB Playing 11: सूर्यकुमार यादव की फॉर्म चिंता का विषय, बेंगलुरु कर सकती है एक बदलाव

Advertisement
Tags :
ambati rayuduIPL 2024Rohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement