खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

केएल राहुल और संजीव गोयनका विवाद पर अमित मिश्रा का बड़ा बयान, बताईं अनसुनी बातें

Amit Mishra On KL Rahul Sanjiv Goenka Controversy: लखनऊ सुपर जायंट्स के सीनियर खिलाड़ी अमित मिश्रा ने एक पॉडकास्ट के दौरान आईपीएल 2024 में हुए केएल राहुल और संजीव गोयंका के विवाद को लेकर बड़ा बयान दिया है।
08:25 AM Jul 16, 2024 IST | Vishal Pundir
Amit Mishra KL Rahul
Advertisement

Amit Mishra On KL Rahul Sanjiv Goenka Controversy: आईपीएल 2024 के दौरान एक मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की हार के बाद केएल राहुल और संजीव गोयंका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में संजीव गोयनका एलएसजी के कप्तान केएल राहुल पर भड़कते हुए दिखाई दिए थे। वहीं अब इस विवाद को लेकर टीम के खिलाड़ी अमित मिश्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान अनसुनी बातें बताईं हैं।

Advertisement

पॉडकास्ट के दौरान अमित मिश्रा ने दिया बड़ा बयान

शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट पर बोलते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स के सीनियर खिलाड़ी अमित मिश्रा ने केएल राहुल और संजीव गोयंका के विवाद पर बातचीत करते हुए बताया कि ये इतना बड़ा मुद्दा नहीं था लेकिन मीडिया ने इसको बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया। संजीव गोयंका टीम की बेहद खराब गेंदबाजी से निराश थे।

उनका कहना था कि टीम को थोड़ा संघर्ष करना चाहिए था। मैच में ऐसा लग रहा था कि जैसे टीम ने पूरी तरह से आत्मसमर्पण कर दिया है। हम दो मैच लगातार बुरी तरह से हार गए थे, जो व्यक्ति टीम पर इतना पैसा लगाता है तो क्या वो नाराज नहीं होगा।

Advertisement

क्या केएल राहुल रहेंगे LSG के कप्तान?

आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के खराब प्रदर्शन के बाद कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि आईपीएल 2025 के लिए एलएसजी केएल राहुल को रिटेन नहीं करेगी। जिसके बाद एलएसजी को आईपीएल के नए सीजन में एक नया कप्तान मिल सकता है। हालांकि इसको लेकर न तो टीम और न ही केएल राहुल की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने आया है। आईपीएल 2022 में केएल राहुल को लखनऊ सुपर जायंट्स का कप्तान बनाया गया था। पिछले तीन सालों से केएल टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- अमित मिश्रा ने विराट कोहली से बंद कर दी थी बातचीत, रोहित शर्मा के लिए कही दिल जीतने वाली बात

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK: 10 दिन में दूसरी बार आमने-सामने दोनों टीमें, सामने आया पूरा शेड्यूल; यहां फ्री में देखें

Advertisement
Tags :
amit mishraKL rahul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement