खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में क्रिकेटर्स का जमावड़ा, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव समेत पहुंचे कई खिलाड़ी

Anant Ambani & Radhika Merchant Pre Wedding : भारत के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत आज से गुजरात के जामनगर में होगी। इसमें बॉलीवुड सितारों के साथ कई क्रिकेटर्स भी शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं।
04:59 PM Mar 01, 2024 IST | Aman Sharma
Advertisement

Anant Ambani & Radhika Merchant Grand Pre Wedding Ceremony : मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सरेमनी की शुरुआत आज से गुजरात के जामनगर में होगी। अंबानी परिवार के इस ग्रैंड प्री वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड सितारों के साथ भारतीय क्रिकेटर्स ने भी शिरकत करने के लिए पहुंच रहे हैं। इसमें पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या, सचिन तेंदुलकर समेत कई भारतीय खिलाड़ी इस सेरेमनी में शामिल होंगे। यह ग्रैंड प्री वेडिंग सेरेमनी तीन दिन चलेगी। जिसमें देश-विदेश से कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी और जहीर खान भी पहुंचे

भारत को तीन आईसीसी ट्रॉफी जीताने वाले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड प्री वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए गुजरात के जामनगर पहुंचे। धोनी यहा अपनी वाइफ साक्षी के साथ पोज देते हुए नजर आए। जबकि पूर्व भारतीय दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान भी वाइफ सागरिका घाटगे के साथ इस ग्रैंड सेरेमनी में शामिल होंगे। बता दें कि जहीर खान मुंबई इंडियंस टीम के साथ काफी लंबे समय से जुड़े हुए हैं।

Advertisement

 

हार्दिक- ईशान भी होंगे शामिल

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और जहीर खान के साथ मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या भी इस ग्रैंड प्री वेडिंग सेरेमनी में शामिल होंगे। हार्दिक पांड्या को उनके बड़े भाई कुणाल पांड्या के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था। जबकि ईशान किशन भी अंबानी परिवार की इस ग्रैंड प्री वेडिंग सेरेमनी में शामिल होंगे। उन्हें भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

हार्दिक पांड्या और ईशान किशन के अलावा मुंबई इंडियंस के ही एक और स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव भी अनंत अंबानी की प्री वेडिंग में शामिल होंगे। सूर्यकुमार यादव को वाइफ देविशा शेट्टी के साथ एयरपोर्ट पर ही देखा गया था। उनके साथ जहीर खान और उनकी वाइफ सागरिका घाटगे भी मौजूद थीं।

विदेशी खिलाड़ी भी होंगे शामिल

भारतीय खिलाड़ियों के साथ अंबानी परिवार की ग्रैंड प्री वेडिंग सेरेमनी में विदेशी खिलाड़ी में शामिल होने के लिए गुजरात के जामनगर पहुंचे। इसमें वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो फंक्शन में शरीक होने पहुंचे। इनके अलावा अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान भी अंबानी परिवार के मेहमान बनकर गुजरात के जामनगर पहुंचे। उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ कैमरामैन को काफी पोज दिए हैं।

कप्तान रोहित शर्मा भी पहुंचे

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी गुजरात के जामनगर में अंबानी परिवार की ग्रैंड प्री वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने पहुंचे हैं। रोहित शर्मा काफी लंबे समय से मुंबई इंडियंस का हिस्सा है। जबकि मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की कप्तानी में ही पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है। रोहित शर्मा वाइफ रितिका सजदेह के साथ यहां पहुंचे हैं। बता दें कि रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं। हालांकि सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच धर्मशाला में 7 मार्च से खेला जाना है।

Advertisement
Tags :
anant ambani radhika merchanthardik pandyaishan kishanRohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement