खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: मैच विनर ही बन गया विलेन, सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई इस खिलाड़ी की क्लास

Sri Lanka vs India: भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच कोलंबो में खेला गया। ये मैच टीम इंडिया आसानी से जीत रही थी लेकिन आखिर में एक छोटी सी गलती ने भारत से जीत छीन ली औ मैच टाई हो गया।
08:33 AM Aug 03, 2024 IST | Vishal Pundir
team india
Advertisement

Sri Lanka vs India: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज हो चुका है। सीरीज का पहला मैच 2 अगस्त को कोलंबो में खेला गया था। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला टाई हो गया। टीम इंडिया इस मैच को जीतने की दावेदार मानी जा रही थी। लेकिन मैच के आखिर में छोटी सी गलती ने भारतीय टीम से जीत छीन ली।

Advertisement

मैच के आखिरी में टीम इंडिया को जीतने के लिए 14 बॉल पर एक रन चाहिए था, लेकिन टीम इंडिया के पास आगे कोई विकेट नहीं बचा था। इस दौरान क्रीज पर अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज मौजूद थे। भारतीय फैंस को उम्मीद थी कि अर्शदीप सिंह सिंगल लेकर मैच को जिता देंगे, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस भड़क उठे और अर्शदीप की क्लास लगाने लगे।

फैंस ने अर्शदीप पर निकाली भड़ास

जब टीम इंडिया को 14 गेंदों पर महज एक रन चाहिए था, तब आखिरी विकेट के रूप में अर्शदीप सिंह बल्लेबाजी करने आए थे। लेकिन उन्होंने आते ही उठाकर शॉट खेलने की कोशिश की, जिसके चलते अर्शदीप एलबीडब्ल्यू आउट हो गए थे।

Advertisement

फैंस का मानना है कि अर्शदीप की ये गलती टीम इंडिया को भारी पड़ा है, जिसके चलते जीता हुआ मैच टाई हो गया। अब सोशल मीडिया पर फैंस अर्शदीप को लेकर तरह-तरह की पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

एक यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि अर्शदीप सिंह की क्रिकेटिंग समझ के लिए...। 14 गेंदों में सिर्फ 1 रन चाहिए था और उसके हाथ में सिर्फ 1 विकेट था। वह छक्का कैसे लगा सकता है? क्या यह वाकई निडर क्रिकेट था या एक बड़ी भूल?

230 पर ऑलआउट हो गई थी टीम इंडिया

इस मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 230 रन बनाए थे। जिसके बाद टीम इंडिया के सामने जीत के लिए 231 रनों का लक्ष्य था, लेकिन टीम इंडिया 230 रनों के स्कोर पर 13 गेंद शेष रहते ऑलआउट हो गई थी।

ये भी पढें:- IND vs SL: मैच टाई होने से रोहित शर्मा निराश, टीम इंडिया की बल्लेबाजी पर कही बड़ी बात

ये भी पढें:- IND vs SL: पहला वनडे रहा टाई तो क्यों नहीं हुआ सुपर ओवर? जानें क्या कहता है ICC का नियम

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs SL
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement