होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2025: क्या अगले साल भी गुजरात टाइटंस के हेड कोच बने रहेंगे आशीष नेहरा? सामने आया बड़ा अपडेट

Ashish Nehra: आईपीएल 2025 में गुजरात टाइटंस का मालिकाना हक अहमदाबाद के टोरेंट ग्रुप के पास होगा। मैनेजमेंट बदलने के बाद ऐसी खबरें थी कि हेड कोच आशीष नेहरा और डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट विक्रम सोलंकी टीम से अलग हो सकते हैं।
05:47 PM Sep 26, 2024 IST | Mohan Kumar
ashish nehra
Advertisement

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2025 शुरू होने से पहले उम्मीद की जा रही थी कि गुजरात टाइटंस के कोचिंग स्टाफ में बदलाव हो सकता है, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। कोचिंग स्टाफ में बदलाव ना होने की सूरत में अब हेड कोच आशीष नेहरा और डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट विक्रम सोलंकी टीम के साथ बने रह सकते हैं।

Advertisement

दरअसल पहले ऐसी खबरें थीं कि ये दोनों ही खिलाड़ी अगले सीजन टीम से अलग हो सकते हैं क्योंकि टीम का मालिकाना हक अहमदाबाद की कंपनी टोरेंट फार्मा के पास आ गया था। लेकिन अब यह बात निकलकर सामने आई है कि कंपनी इन दोनों खिलाड़ियों को अपने साथ रखना चाहती है।

ये भी पढ़ें:- कानपुर में 4 ओवर भी नहीं खेल पाए विराट कोहली, नेट बॉलर ने 2 बार किया बोल्ड

Advertisement

नेहरा को मिल सकते हैं 8 करोड़

2022 में गुजरात टाइटंस टीम ने आईपीएल में एंट्री के बाद जबरदस्त प्रदर्शन किया। टीम की इस जीत में नेहरा और सोलंकी की भी अहम भूमिका रही। इस सीजन के प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद दोनों ने अपने कॉन्ट्रैक्ट पर फिर से बातचीत की। ऐसी अटकलें हैं कि वे लीग में सबसे अधिक वेतन पाने वाले कोचिंग स्टाफ में से एक हो सकते हैं, जहां उन्हें अगले साल 8 करोड़ रुपये के आसपास मिल सकते हैं।

पहली बार में ही चैम्पियन बन गई थी गुजरात

नेहरा और सोलंकी की जोड़ी के रहते गुजरात अपने पहले ही सीजन में चैम्पियन बनकर उभरा था। टीम ने यहां राजस्थान को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया था। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में टीम ने अगले साल अपने खिताब का बचाव लगभग कर ही लिया था, लेकिन टीम आखिरी गेंद पर चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार गई।

तब सीएसके के लिए रवींद्र जडेजा ने मोहित शर्मा के ओवर की आखिरी दो गेंदों पर छक्का और चौका जड़कर गुजरात से जीत छीन ली थी। इसके बाद कप्तान हार्दिक ने टीम छोड़ दी और मुंबई इंडियंस को जॉइन कर लिया। हार्दिक के टीम छोड़ने का गुजरात को काफी संघर्ष करना पड़ा, जहां टीम इस साल पॉइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर रही।

ये भी पढ़ें:- VIDEO: भारत-बांग्लादेश मैच से पहले आई बड़ी आफत, कानपुर टेस्ट में संकट के ‘बादल’

Open in App
Advertisement
Tags :
Ashish Nehragujarat titansIPL 2025
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो