होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

AUS vs PAK : ऑस्ट्रेलिया टीम का हुआ ऐलान, धाकड़ खिलाड़ियों की हुई वापसी

Australia vs Pakistan T20 Series: पाकिस्तान के साथ होने वाली टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान हो चुकी है। जिसमें कई धाकड़ खिलाड़ियों की वापसी हो गई है।
07:01 AM Oct 28, 2024 IST | Vishal Pundir
AUS vs PAK
Advertisement

Australia vs Pakistan T20 Series: पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली है। जहां दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज खेली जाएगी। जहां बीते दिन पाकिस्तान ने इस दौरे के लिए अपनी टीम का ऐलान किया था, तो वहीं अब ऑस्ट्रेलिया ने भी टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। जिसमें कई धाकड़ खिलाड़ियों की वापसी हुई है। टेस्ट टीम के कुछ सदस्य पर्थ में भारत के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले मैच की तैयारी के लिए सीरीज से बाहर रहेंगे। पहले टेस्ट के लिए चुने गए टी20 टीम के सभी सदस्य होबार्ट में होने वाले अंतिम मैच के बाद बाकी ग्रुप में शामिल हो जाएंगे।

Advertisement

इन खिलाड़ियों की हुई वापसी

पिछले कुछ समय से ऑस्ट्रेलिया टीम के कई खिलाड़ी चोट के चलते टी20 टीम से बाहर चल रहे थे। लेकिन पाकिस्तान के साथ होने वाली इस टी20 सीरीज से पहले कंगारू खिलाड़ी फिट हो चुके हैं। जिसमें जेवियर बार्टलेट, नाथन एलिस और स्पेंसर जॉनसन शामिल है। ये खिलाड़ी चोट से वापसी के बाद टी20 टीम में वापस आ गए हैं।

ये भी पढ़ें:- क्या पीसीबी ने बाबर आजम पर बनाया था कप्तानी छोड़ने का दबाव? मोहसिन नकवी ने दिया जवाब

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया टी20 टीम इस प्रकार है

सीन एबॉट, जेवियर बार्टलेट, कूपर कोनोली, टिम डेविड, नाथन एलिस, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, आरोन हार्डी, जोश इंग्लिस, स्पेंसर जॉनसन, ग्लेन मैक्सवेल,मैथ्यू शॉर्ट, मार्कस स्टोइनिस, एडम जैम्पा

सेलेक्टर्स के अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने कहा कि "खिलाड़ियों के इस समूह ने टी20 क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया है, इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि वे इस सीरीज के दौरान अपने इंटरनेशनल अनुभव को और बेहतर बनाएंगे। हम उन खिलाड़ियों के साथ मिलकर अनुभव के मिश्रण से उत्साहित हैं जो अपने इंटरनेशनल सफर की शुरुआत के करीब हैं।

ये भी पढ़ें:-  Emerging Asia Cup 2024: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, श्रीलंका को हराकर जीता खिताब

Open in App
Advertisement
Tags :
AUS vs PAK
Advertisement
Advertisement