'IPL में 130 रुपये का भी नहीं बिकेगा..' यूट्यूबर ने इस खिलाड़ी का जमकर उड़ाया मजाक

Babar Azam Trolling: बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स पर उनके ही देश के क्रिकेटरों और यूट्यूबर्स का गुस्सा निकल रहा है। यूट्यूबर ने एक खिलाड़ी का जमकर मजाक बनाया है।

featuredImage
Virat kohli babar azam

Advertisement

Advertisement

Babar Azam Trolling: हाल ही में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई। जिसको खेलने के लिए बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान पहुंची थी। वहीं बांग्लादेश ने इस सीरीज में पाकिस्तान को घर में घुसकर हराया है। बांग्लादेश ने पाकिस्तान का 2-0 से सूपड़ा साफ किया। ये पहली बार है जब बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में हराने में कामयाब हुई है।

इस सीरीज को हारने के साथ पाकिस्तान को डब्ल्यूटीसी फाइनल की प्वाइंट टेबल से लेकर आईसीसी टेस्ट रैंकिंग तक में भारी नुकसान उठाना पड़ा है। इसके अलावा बांग्लादेश से मिली हार के बाद पूरी पाकिस्तान टीम को उनके देश के लोग और पूर्व क्रिकेटर्स जमकर लताड़ लगा रहे हैं। वहीं अब यूट्यूबर्स ने एक खिलाड़ी की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगाई है।

ये भी पढ़ें:- UP T20 league 2024: क्या अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर पहुंचे भुवनेश्वर कुमार? जानें कैसे हैं यूपी टी20 लीग के आंकड़े

बाबर आजम का उड़ाया मजाक

दरअसल इस टेस्ट सीरीज में बाबर आजम बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए। पाकिस्तान की बल्लेबाजी बाबर पर काफी निर्भर करती है लेकिन इस बल्लेबाज ने सभी को काफी निराश किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बाबर को बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा है। एक पाकिस्तानी यूट्यूबर ने बाबर आजम को लेकर कहा कि, आईपीएल में उन्हें कोई 130 रुपये में भी नहीं खरीदेगा। काफी सारे यूजर अलग-अलग पोस्ट शेयर करके बाबर का मजाक बना रहे हैं। हालांकि आईपीएल में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स अब बैन है।

सीरीज में मिली थी 2-0 से हार

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज के दोनों मैच रावलपिंडी में खेले गए थे। दोनों ही मैचों में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को धूल चटाई। दूसरे मैच को बांग्लादेश ने 7 विकेट से जीता था। वहीं पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान शान मसूद ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए कहा था कि मैं हार की जिम्मेदारी लेता हूं और देश से माफी भी मांगता हूं।

ये भी पढ़ें:- Duleep Trophy 2024: पहले दिन दिखा गेंदबाजों का दबदबा, हर्षित-विजय कुमार समेत इन बॉलर्स ने जमकर बिखेरी चमक

Open in App
Tags :