whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

World Cup 2023: पाकिस्तान टीम के साथ भारत में हुआ था कैसा बर्ताव? बाबर आजम ने कर दिया बड़ा खुलासा

पिछले साल भारत में वनडे विश्व कप खेला गया था। इसके लिए सभी टीमें भारत आई थीं। ICC इवेंट होने के कारण पाकिस्तान टीम ने भी भारत का दौरा किया था।
05:39 PM Apr 08, 2024 IST | News24 हिंदी
world cup 2023  पाकिस्तान टीम के साथ भारत में हुआ था कैसा बर्ताव  बाबर आजम ने कर दिया बड़ा खुलासा
बाबर आजम ने शेयर किया भारत आने का अनुभव। इमेज क्रेडिट- सोशल मीडिया

ODI World Cup 2023, Babar Azam: पिछले साल भारत में वनडे विश्व कप 2023 खेला गया था। इसके लिए सभी टीमें भारत आई थीं। ICC इवेंट होने के कारण पाकिस्तान टीम ने भी भारत का दौरा किया था। इस दौरान पाकिस्तान टीम का एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत भी हुआ था। इस वेलकम के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे। अब पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने बताया है कि भारत में उनके साथ कैसा बर्ताव हुआ था।

भारतीय हमें प्यार करते हैं

जाल्मी टीवी से बातचीत में बाबर आजम ने कहा, "विश्व कप 2023 में हैदराबाद एयरपोर्ट और पूरे भारत में हमारा जो स्वागत किया गया वह उत्कृष्ट था। यह एक अलग अनुभव था। यह उनका प्यार था, भारतीय लोगों ने हमें इतना प्यार दिया, उन्होंने हमारे क्रिकेट की सराहना की।" टूर्नामेंट में पाकिस्तान टीम ने 9 मुकाबले खेले थे और उन्हें 4 में जीत मिली थी। 5 मुकाबलों में बाबर की सेना को हार का मुंह देखना पड़ा था। टीम पॉइंट्स टेबल में 5वें पायदान पर रही थी।

विश्व कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन

विश्व कप के दौरान 14 अक्टूबर, 2023 को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला देखने को मिला था। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया था। वनडे विश्व कप 2023 में भारतीय टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। टीम ने ग्रुप स्टेज में सभी 9 मैच जीते थे। हालांकि, फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए निर्णायक मैच में कंगारू टीम ने भारत को 6 विकेट से हराया था। इसके साथ ही भारत का 12 साल बाद विश्व कप जीतने का सपना टूट गया था।

ये भी पढ़ें: LSG vs GT: ‘अब स्ट्राइक रेट का मजाक उड़ाएगा…’, गुजरात के खिलाफ स्लो खेलने के बाद बोले Rahul

ये भी पढ़ें: KKR vs CSK: घातक खिलाड़ी ने चेन्नई में दोबारा मारी एंट्री! कोलकाता के खिलाफ दिख सकता है जलवा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो