होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कानपुर टेस्ट मैच के दौरान बांग्लादेशी फैन की हुई खूब 'कुटाई', जानिए सोशल मीडिया पर दावे की सच्चाई

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही 2 टेस्ट मैच की सीरीज के दूसरे मैच में एक बांग्लादेशी फैन की पिटाई हुई है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
03:59 PM Sep 27, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 2 टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा मैच कानपुर में खेला जा रहा है। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया पहले गेंदबाजी कर रही है। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश को औसत शुरुआत मिली। हालांकि इस दौरान एक चौंकाने वाला मामला सामने आया। कानपुर में खेले जा रहे दूसरे मैच के दौरान एक बांग्लादेशी फैन की खूब पिटाई हुई है। ऐसा बांग्लादेशी फैन ने दावा किया है। इस घटना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि इस मामले की सच्चाई क्या है आइए जानते हैं।

Advertisement

बांग्लादेशी फैन की हुई पिटाई?

कानपुर टेस्ट मैच के दौरान बांग्लादेशी फैन की पिटाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फैन कुर्सी पर बैठा हुआ है। इस दौरान इसकी हालत गंभीर नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर  दावा किया गया है कि कुछ भारतीय फैंस ने मिलकर इसकी खूब पिटाई की है। इस दौरान उसकी हालत भी पस्त हो गई है। चोटिल हुए इस बांग्लादेशी फैन को अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है। तस्वीर में फैन की कुछ स्पोर्ट स्टाफ मदद भी कर रहे हैं। हालांकि इस मामले की सच्चाई कुछ और ही है।

फैन ने अस्पताल में भर्ती होने के बाद कहा कि मेरी तबियत स्टेडियम में काफी खराब हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने मुझे अस्पताल में भर्ती कराया। फैन ने इस दौरान अपनी पहचाम भी बताई है।

इस मामले में कानपुर पुलिस का भी बयान सामने आया है। पुलिस ने एक वीडिया जारी करते हुए कहा कि इस बांग्लादेशी फैन का नाम टाइगर है। मैच के दौरान इस फैन की अचानक तबियत खराब हो गई। जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Advertisement

पहले दिन का लेखा जोखा

बारिश की वजह से मैच को जल्द ही रोक दिया गया था। इसके बाद अंपायर ने पहले दिन का खेल खत्म करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने 35 ओवर में 107/3 रन बनाए थे। बांग्ला टाइगर्स की ओर से जाकिर हुसैन ने 24 गेंदों में 0 रन बनाए थे। जबकि शादमान इस्लाम ने 36 गेंदों में 24 रन बनाए थे। कप्तान नजमुल हुसैन शांतो भी 57 गेंदों में 31 रन बनाकर आउट हुए। बांग्लादेश की ओर से मोमिनुल हक 81 गेंद पर 40 रन बनाकर नाबाद हैं। जबकि मुश्फिकुर रहीम 13 गेंदों में 6 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं। दूसरी ओर भारतीय गेंदबाज आकाशदीप ने 2 विकेट लिए, जबकि आर अश्विन को 1 सफलता मिली।

 

ये भी पढ़ें:-  भारत से पहले कितनी टीमें खेलती थी इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट मैच, पाकिस्तान का कब खुला खाता

 

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BANindia vs bangladeshTeam India
Advertisement
Advertisement