होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

BAN vs SA: आखिरी मैच के लिए टीम का ऐलान, धाकड़ खिलाड़ी का कटा पत्ता

Bangladesh vs South Africa 2nd Test: बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच के लिए बांग्लादेश ने अपनी टीम का ऐलान किया है।
09:07 AM Oct 25, 2024 IST | Vishal Pundir
BAN vs NZ
Advertisement

Bangladesh vs South Africa 2nd Test: साउथ अफ्रीका की टीम इन दिनों बांग्लादेश के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच जीतकर साउथ अफ्रीका टीम 1-0 से आगे है। साउथ अफ्रीका ने 10 साल के बाद एशिया में कोई टेस्ट मैच जीता था। ऐसे में सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच को लेकर मेजबान बांग्लादेश ने टीम के स्क्वाड का ऐलान किया है। बांग्लादेश टीम की नजरें दूसरा मैच जीतकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म करना चाहेगी।

Advertisement

स्क्वाड से इस खिलाड़ी का कटा पत्ता

पहले मैच में तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद को खेलते हुए देखा गया था। लेकिन अब दूसरे मैच से इस खिलाड़ी को आराम दिया गया है। तस्कीन लगातार बांग्लादेश के लिए क्रिकेट खेलते आ रहे हैं, ऐसे में उनको आराम दिया गया है। इससे पहले तस्कीन भारत के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भी बांग्लादेश टीम का हिस्सा थे और दोनों मैचों की प्लेइंग इलेवन में उनको चुना गया था।

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के एक सदस्य ने बताया कि, आने वाले समय में तस्कीन को टीम के लिए लगातार क्रिकेट खेलना है। वे बांग्लादेश के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं और आगे उनको 50 दिन लगातार खेलना है ऐसे में उनको दूसरे टेस्ट मैच आराम दिया गया है।

Advertisement

खबर अपडेट हो रही है...

Open in App
Advertisement
Tags :
BAN vs SA
Advertisement
Advertisement