खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2025 मेगा ऑक्शन से पहले कितने खिलाड़ियों को रिटेन कर सकेंगी टीमें? जानें कब होगा फैसला

आईपीएल टीम और बीसीसीआई के बीच होने वाली बैठक को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। बोर्ड और टीम के बीच यह बैठक 31 जुलाई हो सकती है।
03:33 PM Jul 25, 2024 IST | News24 हिंदी
ipl 2025 mega auction
Advertisement

BCCI and IPL Team Meeting: भारत में इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल का खुमार जमकर देखने को मिलता है। फैंस आईपीएल पर अपना जमकर प्यार लुटाते हैं। इस ग्रैंड लीग के अगले सीजन से पहले मेगा ऑक्शन होना है, जिसे लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। दरअसल आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले बीसीसीआई और आईपीएल फ्रेंचाइजियों को बीच मीटिंग होनी है। बोर्ड और टीमों के मालिक के बीच होने वाली यह मीटिंग 31 जुलाई को हो सकती है।

Advertisement

31 जुलाई को होगी बोर्ड और फ्रेंचाइजियों के बीच मीटिंग

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार 31 जुलाई को बीसीसीआई और आईपीएल फ्रेंचाइजी के बीच मीटिंग होगी। हालांकि ये मीटिंग किस स्थान पर होगी फिलहाल यह तय नहीं किया गया है। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार यह बैठक मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम में स्थित बीसीसीआई के मुख्यालय में हो सकती है। रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल के सीईओ हेमंग अमिन ने सभी फ्रेंचाइजियों के मालिक को मीटिंग के लिए न्योता भेज भी भेज दिया है।

🚨 It's official

Advertisement

रिटेंशन को लेकर होगा फैसला

आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी कितने खिलाड़ियों को रिटेन कर सकेंगे, इसे लेकर अभी तक कुछ साफ नहीं हो सका है। फ्रेंचाइजी और बोर्ड के बीच मीटिंग में इस बात को लेकर फैसला हो सकता है। दरअसल, आईपीएल की कुछ फ्रेंचाइजी 8 खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति चाहती है।

हालांकि बीसीसीआई फ्रेंचाइजी को यह अनुमति नहीं देना चाहती है। अगर बोर्ड सभी टीमों को यह अनुमति दे देगी तो विदेशी और भारतीय मिलाकर कुल 80 खिलाड़ी रिटेन हो जाएंगे और वह आईपीएल-2025 के मेगा ऑक्शन में नजर नहीं आएंगे। ऐसे में ऑक्शन का रोमांच काफी कम हो सकता है। इसे देखते हुए बोर्ड हर फ्रेंचाइजी को 4 से 5 खिलाड़ियों को रिटेन करने का अनुमति दे सकता है।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympic में भारत के मुकाबले आज से, जानें किस खेल में लगेगा दांव और कहां देख सकेंगे मैच

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: श्रीलंका को लगा दूसरा बड़ा झटका, टी20 सीरीज से बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी

Advertisement
Tags :
IPL 2025IPL 2025 Mega Auction
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement