खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पहले BCCI Central Contract से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, अब रणजी में फ्लॉप; कम नहीं हो रही मुश्किलें

Ranji Trophy 2024 Shreyas Iyer: बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने के बाद श्रेयस अय्यर रणजी ट्रॉफी में की वापसी। सेमीफाइनल में आते ही श्रेयस अय्यर फ्लॉप हो गए। सेमीफाइनल मुकाबले में मुंबई और तमिलनाडु के मैच में श्रेयस अय्यर के बल्ले से महज 3 रन निकले।
12:27 PM Mar 03, 2024 IST | Vishal Pundir
BCCI Central Contract Shreyas Iyer falters in Ranji Trophy semi finals Image Credit: Social Media
Advertisement

Ranji Trophy 2024 Shreyas Iyer: भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर टीम में वापसी के लिए रणजी ट्रॉफी में खेलने के लिए उतरे। दरअसल रणजी ट्रॉफी 2024 के सेमीफाइनल मुकाबले में मुंबई और तमिलनाडु की टीम आमने-सामने थी। इस मैच में श्रेयस अय्यर मुंबई की तरफ से खेलने मैदान पर उतरे। बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने के बाद फैंस को श्रेयस अय्यर से काफी उम्मीदें थी कि वो सेमीफाइनल में कमाल का प्रदर्शन करेंगे लेकिन ऐसा हो न सका। इस मैच में श्रेयस अय्यर महज 3 रन बनाकर आउट हो गए। फैंस को उम्मीद थी कि रणजी ट्रॉफी में शानदार पारी खेलकर अय्यर बीसीसीआई अधिकारियों को करारा जवाब देंगे लेकिन रणजी में आते ही अय्यर फ्लॉप हो गए।

Advertisement

दरअसल इससे पहले श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे। लेकिन एक मैच खेलने के बाद अय्यर इंजर्ड हो गए थे। जिसके बाद एनसीए ने उनको फिट घोषित कर दिया था और अय्यर को रणजी ट्रॉफी में मैच खेलना था। लेकिन अय्यर ने बताया इन्फॉर्म किया कि वो अभी फिट नहीं है।

जिसके बाद बीसीसीआई ने श्रेयस को घरेलू क्रिकेट को अनदेखा करने के लिए सजा के तौर पर बीसीसीआई के नए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अय्यर को पीठ में ऐंठन की दिक्कत थी। जिसके चलते उनको टीम से बाहर होना पड़ा था।

Advertisement

IPL 2024 में KKR की कप्तानी करते दिखेंगे अय्यर

बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने से पहले श्रेयस अय्यर ने अपनी फिटनेस और खेल प्रबंधन पर काम करने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के प्रैक्टिस शिविर में हिस्सा लिया था। लेकिन इसके बाद ही बीसीसीआई ने अय्यर को अपने नए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया। जिस पर अभी तक काफी विवाद भी चल रहा है।

सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर यूजर्स दो तरफ बंटे हुए दिखाई दे रहे हैं। कई यूजर्स का मानना है कि बीसीसीआई ने अय्यर को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर करके सही फैसला किया है तो वहीं कई यूजर्स का मानना है कि बीसीसीआई का ये गलत फैसला है। वनडे विश्व कप 2023 में भी अय्यर ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था। ऐसे में बीसीसीआई ने थोड़ी जल्दबाजी कर दी।

ये भी पढ़ें:- Dhanashree Verma की एक फोटो पर बवाल, ट्रोलर्स ने युजवेंद्र चहल को भी घसीटा; कुछ ने दिनेश कार्तिक को किया याद

ये भी पढ़ें:- ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराकर दिया भारत को तोहफा, WTC प्वाइंट्स टेबल में टीम इंडिया को जबरदस्त फायदा

Advertisement
Tags :
bccishreyas iyer
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement