whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

गौतम गंभीर ही नहीं इस दिग्गज का भी बीसीसीआई ने लिया इंटरव्यू, रह चुका है इंडियन विमेंस टीम का कोच

Gautam Gambhir News:बीसीसीआई ने मंगलवार (18 जून) को टीम इंडिया के हेड कोच के पद के लिए गौतम गंभीर और डब्ल्यूवी रमन का इंटरव्यू लिया है। बीसीसीआई बुधवार को भी एक विदेशी उम्मीदवार का भी इंटरव्यू लेगा।
08:58 PM Jun 18, 2024 IST | News24 हिंदी
गौतम गंभीर ही नहीं इस दिग्गज का भी बीसीसीआई ने लिया इंटरव्यू  रह चुका है इंडियन विमेंस टीम का कोच

Gautam Gambhir News: भारत के मुख्य कोच की भूमिका के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर और डब्ल्यूवी रमन का इंटरव्यू लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गौतम गंभीर भारत का अगला कोच बनने की रेस सबसे आगे चल रहे हैं, लेकिन क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) को पूर्व भारतीय क्रिकेटर डब्ल्यूवी रमन का प्रेजेंटेशन भी पसंद आया है।

Advertisement

रमन का प्रेजेंटेशन था अच्छा

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया, गौतम गंभीर ने वर्चुअल इंटरव्यू दिया था, लेकिन रमन का प्रेजेंटेशन बेहद प्रभावशाली था। कल सीएसी एक और विदेशी कैंडिडेट का इंटरव्यू भी ले सकती है। गौतम गंभीर इसमें सबसे आगे चल रहे है लेकिन रमन का प्रेजेंटेशन अच्छा था। जानकारी के अनुसार, गौतम गंभीर ने अपने घर से वर्चुअली कॉल अटेंड की थी, जबकि रमन ने मुंबई में बीसीसीआई ऑफिस में जाकर इंटरव्यू दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीसीसीआई कल एक और विदेशी उम्मीदवार का भी इंटरव्यू लेगी।

Advertisement

सपोर्टिंग स्टाफ को लेकर अभी नहीं हुआ है फैसला

रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि, टबोर्ड ने अभी भी नए हेड कोच के सपोर्टिंग स्टाफ के पदों पर फैसला नहीं लिया है। हेड कोच इन नियुक्तियों में बड़ी भूमिका निभाते है क्योंकि उन्हें उन लोगों की जरूरत होती है जो उनके साथ आसानी से काम कर सके। इसके साथ ही, यह इतना भी आसान नहीं है और BCCI भी अपने उम्मीदवारों को या उन लोगों को प्रस्तावित कर सकता है जिन्हें वे नौकरी के लिए सही मानते हैं। अंत में, हालांकि ये फैसला गौतम गंभीर (जो संभवतः अगले कोच होने वाले हैं) ही लेंगे।

Advertisement

बता दें कि भारतीय टीम के हेड कोच द्रविड 2024 टी20 विश्व कप के बाद अपने पद को छोड़ देंगे। द्रविड ने पहले ही इस बात की पुष्टि कर दी थी कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वो फिर से कोच के पद के लिए अप्लाई नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें:- Video: सड़क पर हाथापाई करने लगा ये पाकिस्तानी गेंदबाज, वायरल हो रहा वीडियो

ये भी पढ़ें:- सुपर-8 में टीम इंडिया के सामने अब ये सबसे बड़ी परेशानी, देखिए क्या बोले कप्तान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो