होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गौतम गंभीर ही नहीं इस दिग्गज का भी बीसीसीआई ने लिया इंटरव्यू, रह चुका है इंडियन विमेंस टीम का कोच

Gautam Gambhir News:बीसीसीआई ने मंगलवार (18 जून) को टीम इंडिया के हेड कोच के पद के लिए गौतम गंभीर और डब्ल्यूवी रमन का इंटरव्यू लिया है। बीसीसीआई बुधवार को भी एक विदेशी उम्मीदवार का भी इंटरव्यू लेगा।
08:58 PM Jun 18, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Gautam Gambhir News: भारत के मुख्य कोच की भूमिका के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर और डब्ल्यूवी रमन का इंटरव्यू लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गौतम गंभीर भारत का अगला कोच बनने की रेस सबसे आगे चल रहे हैं, लेकिन क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) को पूर्व भारतीय क्रिकेटर डब्ल्यूवी रमन का प्रेजेंटेशन भी पसंद आया है।

Advertisement

रमन का प्रेजेंटेशन था अच्छा

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया, गौतम गंभीर ने वर्चुअल इंटरव्यू दिया था, लेकिन रमन का प्रेजेंटेशन बेहद प्रभावशाली था। कल सीएसी एक और विदेशी कैंडिडेट का इंटरव्यू भी ले सकती है। गौतम गंभीर इसमें सबसे आगे चल रहे है लेकिन रमन का प्रेजेंटेशन अच्छा था। जानकारी के अनुसार, गौतम गंभीर ने अपने घर से वर्चुअली कॉल अटेंड की थी, जबकि रमन ने मुंबई में बीसीसीआई ऑफिस में जाकर इंटरव्यू दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीसीसीआई कल एक और विदेशी उम्मीदवार का भी इंटरव्यू लेगी।

सपोर्टिंग स्टाफ को लेकर अभी नहीं हुआ है फैसला

Advertisement

रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि, टबोर्ड ने अभी भी नए हेड कोच के सपोर्टिंग स्टाफ के पदों पर फैसला नहीं लिया है। हेड कोच इन नियुक्तियों में बड़ी भूमिका निभाते है क्योंकि उन्हें उन लोगों की जरूरत होती है जो उनके साथ आसानी से काम कर सके। इसके साथ ही, यह इतना भी आसान नहीं है और BCCI भी अपने उम्मीदवारों को या उन लोगों को प्रस्तावित कर सकता है जिन्हें वे नौकरी के लिए सही मानते हैं। अंत में, हालांकि ये फैसला गौतम गंभीर (जो संभवतः अगले कोच होने वाले हैं) ही लेंगे।

बता दें कि भारतीय टीम के हेड कोच द्रविड 2024 टी20 विश्व कप के बाद अपने पद को छोड़ देंगे। द्रविड ने पहले ही इस बात की पुष्टि कर दी थी कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वो फिर से कोच के पद के लिए अप्लाई नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें:- Video: सड़क पर हाथापाई करने लगा ये पाकिस्तानी गेंदबाज, वायरल हो रहा वीडियो

ये भी पढ़ें:- सुपर-8 में टीम इंडिया के सामने अब ये सबसे बड़ी परेशानी, देखिए क्या बोले कप्तान

Open in App
Advertisement
Tags :
Gautam GambhirRahul DravidTeam IndiaWoorkeri Raman
Advertisement
Advertisement