होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

PAK vs ENG: 'मेरा इससे कुछ लेना-देना नहीं', बाबर-शाहीन के सवाल पर बेन स्टोक्स ने दिया अटपटा सा जवाब

Ben Stokes: बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को पाकिस्तान की टेस्ट टीम से ड्रॉप कर दिया गया है। तीनों प्लेयर्स को लेकर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स से सवाल पूछा गया, जिसका उन्होंने अटपटा सा जवाब दिया है।
05:27 PM Oct 14, 2024 IST | Mohan Kumar
Pakistan Cricket Team Babar Azam
Advertisement

Ben Stokes: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट से बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह जैसे सीनियर खिलाड़ियों की छुट्टी कर दी। पीसीबी के इस फैसले पर जमकर बवाल देखने को मिला। इस मुद्दे पर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स से भी सवाल पूछा गया, जिसका उन्होंने अटपटा सा जवाब दिया है। जब उनसे यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि यह पाकिस्तान क्रिकेट का अंदरूनी मुद्दा है और इससे उनका कोई लेना-देना नहीं है।

Advertisement

इसमें मेरा कोई लेना-देना नहीं- स्टोक्स

बता दें कि पाकिस्तानी सिलेक्टर्स ने बाबर-शाहीन और नसीम समेत अपने कई बड़े खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ बचे हुए मैचों के लिए टीम में जगह नहीं दी। इन तीनों खिलाड़ियों के सीरीज के बाकी मैचों से बाहर रहने के बारे में स्टोक्स से पूछा गया तो उन्होंने सीधा जवाब देते हुए कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट के अंदर क्या चल रहा है, इससे उनका कोई लेना-देना नहीं है।

यह भी पढ़ें: ENG vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी

Advertisement

क्या ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में वापसी कर पाएंगे मोहम्मद शमी?

  • हां
  • अभी कुछ कह नहीं सकते

View Results

वापसी के लिए तैयार हैं स्टोक्स

इस साल 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरने के बाद स्टोक्स आखिरकार क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान अब मैट पॉट्स के साथ दूसरे मैच में वापसी करेंगे। यह दोनों ही खिलाड़ी क्रिस वोक्स और गस एटकिंसन की जगह लेंगे। उनकी फिटनेस को लेकर अभी भी कई सवाल उठ रहे हैं। इन सभी अटकलों को लेकर स्टोक्स ने खुद कंफर्म कर दिया है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बॉलिंग करेंगे और तीसरे तेज गेंदबाज के तौर पर खेलेंगे।

यह विकेट थोड़ा और स्पिन करेगा- स्टोक्स

उन्होंने कहा, 'देखिए यह स्पष्ट रूप से समझदारी भरा फैसला है। मैं तीसरे तेज गेंदबाज के रूप में खेल रहा हूं। ईमानदारी से कहूं तो इस्तेमाल की गई विकेट पर खेलने से यह फैसला थोड़ा आसान हो गया है। आप सोच सकते हैं कि यह थोड़ा और स्पिन करेगा।' दूसरा टेस्ट 15 से 19 अक्टूबर तक मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

यह भी पढे़ं: टीम इंडिया में जगह बनाकर ही दम लेगा ये खिलाड़ी! चार मैचों में जड़ दी चौथी सेंचुरी

 

 

Open in App
Advertisement
Tags :
babar azamBen StokesPakistan vs Englandshaheen afridi
Advertisement
Advertisement