होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

LIVE शो में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने बार-बार लिया शुभमन गिल का नाम, अचानक चर्चा में आया स्टार बल्लेबाज

Shubman Gill: शुभमन गिल का नाम अचानक 'फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स' शो के दौरान चर्चा में आ गया। बॉलीवुड अभिनेत्रियां इस दौरान गिल का नाम सही ढंग से नहीं ले सकीं।
10:10 PM Oct 21, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Shubman Gill: शुभमन गिल फिलहाल न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही 3 मैच की टेस्ट सीरीज में हिस्सा ले रहे हैं। हालांकि पहला मैच में वो भाग नहीं ले सके थे। हालांकि वह दूसरे मैच में वापसी के लिए तैयार हैं। भारत के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम नेटफ्लिक्स सीरीज 'फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स' के बीच अचानक चर्चा में आ गया। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स में गिल का नाम चर्चा में

दरअसल 'फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स' शो में गिल के नाम को लेकर पूछताछ की गई। इस शो में क्रिकेटर्स भी आने वाले थे। तभी एक्ट्रेस नीलम कठोरी ने पूछा कि क्या गिल इवेंट में आएंगे। इस दौरान सभी एक्ट्रेसेस ने गिल का नाम सही ढंग से नहीं लिया। किसी ने शुभमन गिल को शबनम गिल बताया तो किसी ने उन्हें शुभम गिल बताया। लेकिन इस दौरान काफी कठिनाइयों के बीच अभिनेत्रियों ने शुभमन गिल का नाम सही ढंग से लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बॉलीवुड के गलियारों में शुभमन की चर्चा!

शुभमन गिल का नाम बॉलीवुड में हमेशा सुर्खियों में रहता है। दरअसल फैंस गिल और सारा अली खान के रिलेशनशिप को लेकर कयास लगाते रहते हैं। कई बार गिल के सामने मैदान पर सारा का नाम लेकर फैंस को चिल्लाते हुए देखा गया है। वहीं गिल का नाम टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों की शादी को लेकर भी अफवाह उड़ चुकी है। हालांकि एक्ट्रेस ने गिल और उनके बीच किसी भी रिश्ते को खारिज कर दिया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- कभी नहीं टूट पाएगा क्रिकेट इतिहास का ये रिकॉर्ड, भारतीय दिग्गज ने किया था बड़ा कारनामा

दूसरे टेस्ट की तैयारी में गिल

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही 3 मैच की टेस्ट सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु में खेला गया था। इस मैच में गिल को गर्दन में खिंचाव की वजह से प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था। उनकी जगह पर सरफराज खान को मौका दिया गया था। बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में खेली गई 2 टेस्ट मैच की सीरीज में गिल का प्रदर्शन दमदार रहा था। उन्होंने पहले मैच की दूसरी पारी में 119 रनों की शानदार पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें:- महज 1 ओवर ने खत्म कर दिया इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, 4 रन देकर झटके थे 6 विकेट

Open in App
Advertisement
Tags :
shubman gill
Advertisement
Advertisement