चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: हेल्मेट पर लगा करारा शॉट, बीच क्रीज पर गिर पड़ा बल्लेबाज, गेंदबाज ने दिखाया बड़ा दिल

Chris Wood Video: टी20 ब्लास्ट लीग में केंट और हैम्पशायर के बीचे खेले गए मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें केंट के गेंदबाज क्रिस वुड ने खेल भावना दिखाते हुए एक ऐसा नजारा पेश किया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।
10:38 AM Jun 03, 2024 IST | Vishal Pundir
Chris Wood Video kent vs hampshire t20 blast
Advertisement

Chris Wood Video: क्रिकेट मैदान पर जब दो टीमें आमने-सामने होती है तो दोनों टीमें जीतने के लिए पूरा दमखम दिखाती है। वहीं गेंदबाज कुछ भी करके विपक्षी बल्लेबाज का विकेट लेने का कोशिश करता है। लेकिन सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक गेंदबाज ने खेल भावना दिखाते हुए क्रीज पर गिरे चोटिल बल्लेबाज को रन आउट नहीं किया। इस वीडियो को क्रिकेट प्रेमी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

टी20 ब्लास्ट 2024 लीग से सामने आया वीडियो

टी20 ब्लास्ट 2024 लीग में हैम्पशायर और केंट के बीच खेले गए मैच में दर्शकों को एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। इस मैच का आखिरी ओवर क्रिस वुड कर रहे थे, जिनकी एक गेंद पर जॉय एविसन ने तेज तर्रार शॉट मारा। शॉट लगने के बाद नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज मैथ्यू पार्किंसन रन लेने के लिए दौड़ पड़े थे लेकिन गेंद उनको जा लगी। गेंद लगने के साथ ही मैथ्यू पार्किंसन आधी क्रीज में गिर गए।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: अगर रोहित-विराट आते हैं ओपनिंग, तो नंबर 3,4,5 पर कौन कर सकता है बल्लेबाजी

Advertisement

ऐसे में क्रिस वुड उनको आसानी से रन आउट कर सकते थे लेकिन उन्होंने अपनी खेल भावना को दिखाते हुए मैथ्यू पार्किंसन को रन आउट नहीं किया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई क्रिस वुड की जमकर तारीफ कर रहा है। इस मैच में क्रिस वुड ने गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे।

हैम्पशायर ने जीता मैच

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए केंट ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 165 रन बनाए थे। केंट की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सैम बिलिंग ने 30 गेंदों पर 43 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद हैम्पशायर ने 166 रनों के लक्ष्य को 19.5 ओवर में 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया था। हैम्पशायर की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए जो वेदरली 32 गेंदों पर 49 रन बनाए थे। केंट की तरफ से गेंदबाजी करते हुए जॉय एविसन ने 4 ओवर में 31 रन बनाकर 3 विकेट हासिल किए थे।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: इंग्लैंड टीम के साथ जुड़ा पूर्व चैंपियन खिलाड़ी, इस भूमिका में आएंगे नजर

ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया के हेड कोच बनने के लिए गंभीर तैयार, BCCI ने मान ली दिग्गज की ये 5 शर्तें?

Advertisement
Tags :
Chris Woodcricket news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement