होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

17 गेंद पर फिफ्टी ठोक इस खिलाड़ी ने मचाया तहलका, 5 ओवर के मैच में आया रनों का 'तूफान'

CPL 2024: कैरिबियन प्रीमियर लीग 2024 में खेले गए एलिमिनेटर मैच में बारबाडोस रॉयल्स ने 9 विकेट से जीत हासिल करके क्वालीफायर-2 में जगह बना ली है। इस मैच में बारबाडोस के बल्लेबाज का तूफानी अंदाज देखने को मिला।
10:52 AM Oct 02, 2024 IST | Vishal Pundir
david miller
Advertisement

CPL 2024: वेस्टइंडीज में खेली जा रही कैरिबियन प्रीमियर लीग 2024 अब अपने आखिरी चरण में हैं। लीग का एलिमिनेटर मैच बारबाडोस रॉयल्स और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मैच को बारबाडोस रॉयल्स ने जीतकर कैरिबियन प्रीमियर लीग 2024 के क्वालीफायर 2 में अपनी जगह पक्की कर ली है। जबकि ट्रिनबागो नाइट राइडर्स इस हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। इस मैच में बारबाडोस रॉयल्स के घातक बल्लेबाज डेविड मिलर का तूफानी अंदाज देखने को मिला। टीम की जीत में मिलर ने अहम भूमिका निभाई।

Advertisement

मिलर ने 17 गेंदों पर ठोक दी फिफ्टी

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने 19.1 ओवर में 3 विकेट खोकर 168 रन बनाए थे। जिसके बाद खराब लाइट के चलते मैच में बारबाडोस रॉयल्स के सामने जीत के लिए 5 ओवर में 60 रनों लक्ष्य दिया गया। इसके बाद दूसरी पारी में डेविड मिलर का तूफानी अंदाज देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- 16 साल की उम्र में किया डेब्यू, जीता ICC अवॉर्ड, कौन हैं पाकिस्तान महिला टीम की नई कप्तान फातिमा सना?

Advertisement

मिलर ने 17 गेंदों पर नाबाद 50 रन बनाकर बारबाडोस रॉयल्स को 9 विकेट से जीत दिला दी। अपनी पारी में मिलर ने 3 चौके और 5 शानदार छक्के जड़े थे। इस मैच को बारबाडोस ने 4.2 ओवर में ही जीत लिया था। बारबाडोस का एकमात्र विकेट क्विंटन डीकॉक के रूप में गिरा था।

निकोलस पूरन ने खेली तूफानी पारी

इससे पहले ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने काफी कमाल की पारी खेली थी। पूरन ने 60 गेंदों पर 91 रन की नाबाद पारी खेली। अपनी 92 रनों की पारी के दौरान पूरन ने 6 चौके और 5 छक्के लगाए थे। हालांकि उनकी ये बेहतरीन पारी भी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को इस मैच में जीत नहीं दिला सकी। अब कैरिबियन प्रीमियर लीग 2024 में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का सफर समाप्त हो चुका है।

ये भी पढ़ें:- रोहित नहीं इन 2 खिलाड़ियों को मिला ‘इम्पैक्ट फील्डर’ का मेडल, BCCI ने शेयर किया नया VIDEO

Open in App
Advertisement
Tags :
CPL 2024
Advertisement
Advertisement