खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बुमराह सहित इन 4 क्रिकेटर्स ने की है स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट्स से शादी, लिस्ट में कई हैरान करने वाले नाम

Cricketers Married Sports Journalists: क्रिकेट में हमेशा से ही ग्लैमर का तड़का देखने को मिला है। हालांकि कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हुए हैं, जिन्होंने स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट्स को दिल दिया है और बाद में शादी भी की है।
07:47 PM Jul 03, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Cricketers Married Sports Journalists: क्रिकेट और ग्लैमर वर्ल्ड का रिश्ता बहुत पुराना रहा है। कई खिलाड़ियों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की है। हालांकि कई खिलाड़ियों का स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट्स पर भी आया है। खिलाड़ी हमेशा ही स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट्स को इंटरव्यू देते रहते हैं। इस दौरान उनका स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट्स से मिलने का सिलसिला चलता रहता है। इस दौरान कब ये रिश्ता प्रोफेशनल से पर्सनल हो जाता है तो पता ही नहीं चलता है। तो आइये जानते हैं की उन हिलाड़ियों के बारें में जिन्होंने स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट्स से शादी की है।

Advertisement

जसप्रीत बुमराह

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन से शादी की है। इन दोनों की मुलाकात आईपीएल 2013 में हुई थी। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। बाद में दोनों ने शादी कर ली थी। हाल में ही खत्म हुए टी 20 वर्ल्ड कप के दौरान भी संजना गणेशन इस मेगा इवेंट को कवर करती हुई नजर आई थी। फाइनल में उन्होंने जसप्रीत बुमराह का इंटरव्यू भी लिया था।

 

Advertisement

स्टुअर्ट बिन्नी

स्टुअर्ट बिन्नी ने मयंती लेंगर से शादी की है। दोनों ने 2012 में शादी की थी। इन दोनों का एक चार का बेटा भी है। स्टुअर्ट बिन्नी, महान रोजर बिन्नी के बेटे हैं। वो इस समय बीसीसीआई के अध्यक्ष भी हैं। मयंती लेंगर भी कई लाइव मैच के दौरान स्टुअर्ट बिन्नी का इंटरव्यू ले चुकी हैं।


शेन वॉटसन

दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉटसन की पत्नी भी स्पोर्ट्स कवर करती हैं। उनका नाम ली फॉरलॉन्ग हैं। दोनों की मुलाकात 2006 में हुई थी। दोनों ने 2010 में शादी कर ली थी। दोनों के दो बच्चे हैं।

मार्टिन गप्टिल

न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी मार्टिन गप्टिल का दिल भी स्पोर्ट्स एंकर लॉरा मैकगोड्रिरक पर आया था। इन दोनों ने 2014 में हदी की थी। दोनों की मुलाकात एक इंटरव्यू के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्त बन गए थे। इसके बाद दोनों ने एक दूर को डेट करना शुरू किया था।

Advertisement
Tags :
Jasprit Bumrahstuart binny
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement