चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या अजिंक्य रहाणे इंग्लैंड में खेलेंगे क्रिकेट? रिपोर्ट में सामने आया टीम का नाम

Ajinkya Rahane Will Play For This Team: चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे अब किसी और टीम के लिए भी क्रिकेट खेलते नजर आ सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं अब किस टीम के लिए खेलेंगे रहाणे।
07:29 PM Jun 02, 2024 IST | Abhinav Raj
Ajinkya Rahane
Advertisement

Ajinkya Rahane Will Play For This Team: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का सीजन चल रहा है। इस सीजन का पहला मुकाबला आज यानी 2 जून को यूएसए और आयरलैंड के बीच खेला गया। इस मैच में अमेरिका की जीत हुई है। दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट टीम के करोड़ों फैंस भी विश्व कप के रंग में सराबोर हैं। इस बीच खबर है कि भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे ने एक फैसला लिया है, जिससे उनके क्रिकेट करियर और स्किल को ग्रूम करने में मदद मिलेगी।

Advertisement

इस टीम के लिए खेलेंगे रहाणे

अजिंक्य रहाणे विदेशी धरती पर खूब रन बनाते हैं। एक समय रहाणे को टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम की रीढ़ की हड्डी समझा जाता था। उन्होंने अब इंग्लैंड की एक टीम के लिए खेलने का फैसला किया है। रहाणे आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स के हिस्सा थे, लेकिन आईपीएल के खत्म होते ही विश्व कप के आगाज के साथ रहाणे ने किसी और टीम के लिए खेलने का फैसला कर लिया है।

यह रिपोर्ट टाइम्स ऑफ इंडिया से सामने आई है। खबर आ रही है कि रहाणे इंग्लैंड के लिए काउंटी चैंपियनशिप में लीसेस्टरशायर की ओर से खेलेंगे। बता दें कि रहाणे को काफी समय से टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं रहा था। उन्होंने भारतीय टीम के लिए आखिरी टेस्ट मैच 24 जुलाई 2023 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। उन्होंने कई दफा अच्छा प्रदर्शन भी किया, लेकिन फिर भी टीम इंडिया में खिलाड़ी की वापसी नहीं हो सकी।

Advertisement

इस टीम के लिए ये भारतीय खिलाड़ी भी खेलते हैं

आपको बता दें कि कुछ साल पहले ही रहाणे काउंटी चैंपियनशिप के लिए खेलने वाले थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने इंग्लैंड के लिए काउंटी में खेलने का फैसला किया, उनका चयन भारतीय टीम में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए हो गया था। ऐसे में वह काउंटी नहीं खेल सके थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि वह काउंटी खेलने के लिए तैयार हैं। गौरतलब है कि सिर्फ रहाणे ही काउंटी क्रिकेट नहीं खेलते हैं, उनके अलावा भी कई भारतीय खिलाड़ी हैं, जो इंग्लैंड के लिए काउंटी क्रिकेट में खेलते हैं। इस लिस्ट में चेतेश्वर पुजारा, पृथ्वी शॉ, करुण नायर और सिद्धार्थ कौल जैसे बड़े नाम भी शामिल है। अब इस लिस्ट में रहाणे का भी नाम जुड़ने वाला है।

Advertisement
Tags :
Ajinkya RahaneT20 World Cup 2024Team India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement