खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CSK vs KKR: मैच में गेंदबाजों की बखिया उधेड़ सकते हैं ये 5 बल्लेबाज, ड्रीम 11 में करेंगे शामिल तो हो जाएंगे मालामाल

CSK vs KKR dream 11 team: चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का 22वां मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में अगर आप मालामाल होना चाहते हैं, तो बताते गए इन 5 खिलाड़ियों पर ड्रीम 11 टीम में बाजी जरूर लगाएं।
06:10 AM Apr 08, 2024 IST | Abhinav Raj
सीएसके बनाम केकेआर।
Advertisement

CSK vs KKR Dream 11 Team: आईपीएल 2024 का 22वां मुकाबला एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स और श्रेयस अय्यर की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच चेन्नई के होम स्टेडियम में होने वाला है। यह मैच बेहद ही रोमांचक हो सकता है। मुकाबले में एक ओर जहां केकेआर की टीम है, जो लगातार 3 मुकाबले जीत चुकी है। वहीं, दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम है, जो लगातार 2 मुकाबले हारकर आ रही है। ऐसे में इस मुकाबले में रनों की बारिश देखने को मिल सकती है। इस मैच में अगर आप मालामाल होना चाहते हैं, तो आपके पास ड्रीम 11 में टीम बनाकर पैसे कमाने का सुनहरा अवसरहै। अगर आप बताए गए इन 5 खिलाड़ियों पर बाजी लगाते हैं, तो आपकी बल्ले-बल्ले हो सकती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- LSG vs GT: लखनऊ की जीत में चमके यश ठाकुर, हासिल किए 5 विकेट; गुजरात की तीसरी हार

आंद्रे रसेल का गरज सकता है बल्ला

इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल को अपनी ड्रीम 11 टीम ने जगह जरूर दें। वेस्टइंडीज के खिलाड़ी कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं, वह ना सिर्फ बल्ले के साथ, बल्कि गेंद के साथ भी खूब धमाल मचा सकते हैं। ऐसे में आपको आंद्रे रसेल पर बाजी जरूर लगानी चाहिए। लिस्ट में आने वाले दूसरे खिलाड़ी सुनील नारायण हैं। ये भी वेस्टइंडीज के खिलाड़ी हैं, जो बल्ले के साथ-साथ गेंदबाजी में भी विरोधी टीम को परास्त करने की क्षमता रखते हैं। खिलाड़ी के बल्ले से इस लीग में तूफानी अर्शधतक भी देखने को मिला है। ऐसे में उन्हें भी अपनी ड्रीम 11 की टीम में जगह दे सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- MI vs DC: SKY के आते ही बदल गया मुंबई के ड्रेसिंग रूम का माहौल, हार्दिक का खिल उठा चेहरा

चेन्नई के ऑलराउंडर को दें टीम में जगह

अपनी ड्रीम 11 की टीम में तीसरे खिलाड़ी के रूप में चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी रचिन रविंद्र को शामिल करना चाहिए। न्यूजीलैंड के लिए खेलने वाले खिलाड़ी आईपीएल 2024 में भी खूब चमक रहे हैं। वह आते ही गेंदबाजों की कुटाई शुरू कर देते हैं, ऐसे में वह भी आपको ड्रीम 11 में मालामाल बना सकते हैं। वहीं, चौथे खिलाड़ी के रूप में रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल करें। वैसे तो जडेजा का इस सीजन अभी तक कहर देखने को नहीं मिला है, लेकिन वह एक शानदार खिलाड़ी हैं, जो इस मैच में कोलकाता की बखिया उधेड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- LSG vs GT: DRS पर मचा बवाल, अंपायर से भिड़ गए गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी

इसके अलावा पांचवें खिलाड़ी के रूप में श्रेयस अय्यर को टीम में जगह दें। कोलकाता के कप्तान आज कप्तानी पारी खेलकर अपनी टीम को लगातार चौथी जीत दिलाने की सोच से उतरेंगे। अगर आप बताए गए इन 5 खिलाड़ियों पर अपनी ड्रीम 11 की टीम में बाजी लगाते हैं, तो आपकी बल्ले-बल्ले हो सकती है।

Advertisement
Tags :
Chennai Super KingsIPL 2024MS Dhonispecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement