खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CSK vs KKR: चेन्नई की पिच पर उठे सवाल, बोरिंग मैच पर फूटा फैंस का गुस्सा

IPL 2024 CSK vs KKR Chennai Chepauk Pitch: चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले में चेन्नई की पिच पर कई सवाल उठे। इस मैच में केकेआर की पूरी टीम 137 रन पर आउट हो गई। चेन्नई की स्लो पिच पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा।
10:55 PM Apr 08, 2024 IST | Pushpendra Sharma
IPL 2024 CSK vs KKR
Advertisement

IPL 2024 CSK vs KKR Chennai Chepauk Pitch: जिस मैच में फैंस कांटे की टक्कर होने की उम्मीद कर रहे थे, वह उनके लिए बोरिंग निकला। जी हां, सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में हुए मैच को लेकर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा। फैंस ने इस लो स्कोरिंग मैच के लिए चेन्नई की पिच को जिम्मेदार ठहराया है। सोशल मीडिया पर वे बुरी तरह भड़क गए हैं।

Advertisement

चेपॉक की पिच में हेराफेरी!

कुछ फैंस ने तो चेन्नई सुपर किंग्स पर चेपॉक की पिचों में हेराफेरी का भी आरोप लगाया है। कुछ फैंस का कहना है कि चेन्नई सुपर किंग्स को जिताने के लिए चेपॉक की पिच को टर्निंग बनाया गया है।

Advertisement

नितीश राणा ने बनाए थे नाबाद 57 रन

जिससे केकेआर के बल्लेबाजों का बल्ला नहीं चल पाया। वहीं कुछ ने कहा है कि चेन्नई की पिच तो हमेशा से ऐसी ही रही है। एक फैन ने कहा- असली आश्चर्य तो यह है कि लोग चेपॉक की पिच के टर्निंग और स्पिनरों को मदद मिलने पर आश्चर्यचकित हैं। वहीं एक फैन ने यहां तक कह दिया- इसी तरह की पिच पर नितीश राणा ने पिछले साल चेपॉक में 57* रन बनाए थे और सीएसके को उनके घरेलू मैदान पर हराने वाले दूसरे कप्तान थे।

वहीं एक फैन ने सचिन तेंदुलकर का इसी पिच पर छक्के मारने का वीडियो शेयर कर कहा- इस शॉट की टाइमिंग देखिए, वह भी चेन्नई की धीमी पिच पर...एक बार धोनी ने कहा था कि जब भी सचिन पाजी बल्लेबाजी के लिए जाते थे तो उन्हें सबसे ज्यादा उत्साह चेपॉक में मिलता था।

137 रन ही बना सकी केकेआर की टीम 

चेन्नई की पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी। केकेआर के बल्लेबाज इस पिच पर संघर्ष करते नजर आए। रवींद्र जडेजा ने 4 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट चटकाए। तुषार देशपांडे ने 4 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट निकाले। वहीं मुस्तफिजुर रहमान ने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लिए।

ये भी पढ़ें: CSK vs KKR: क्या केकेआर के फैंस से स्टेडियम में हुआ भेदभाव? वायरल वीडियो से उठ रहे सवाल

Advertisement
Tags :
CSK vs KKRIPL 2024KKR vs CSK
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement