होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

CSK vs SRH: अपने साथ-साथ 2 अन्य टीमों को भी ले डूबी चेन्नई! प्वाइंट्स टेबल में हो गया बड़ा उलटफेर

CSK vs SRH Points Table: चेन्नई सुपर किंग्स को हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद सीएसके को तो नुकसान हुआ ही है, इसके साथ-साथ चेन्नई 2 अन्य टीमों को भी ले डूबी है। हैदराबाद की जीत से प्वाइंट्स टेबल पूरी तरह से बदल गई है।
08:17 AM Apr 06, 2024 IST | Abhinav Raj
सीएसके बनाम एसआरएच।
Advertisement

CSK vs SRH Points Table:  आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। इस टीम ने इस टूर्नामेंट का आगाज तो काफी शानदार किया था, लेकिन अब उन्हें लगातार 2 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। पहले तो दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को धूल चटा दी थी। अब हैदराबाद के खिलाफ भी चेन्नई का परिणाम नहीं बदला है। हैदराबाद के खिलाफ सीएसकी की हार से चेन्नई ने अपना तो नुकसान कराया ही, इसके साथ 2 अन्य टीमों को भी ले डूबी है। सीएसकी की हार और हैदराबाद की जीत से प्वाइंट्स टेबल में काफी उलटफेर देखने को मिल रहा है। चलिए आपको बताते हैं अब कैसी दिखती है प्वाइंट्स टेबल और सीएसके ने किन 2 टीमों का नुकसान करा दिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs RR: मैक्सवेल और ग्रीन तो सिर्फ मुखौटा हैं! असल में ये 5 खिलाड़ी आपको ड्रीम 11 में कर सकते हैं मालामाल

CSK ने इन 2 टीमों का करा दिया नुकसान

चेन्नई सुपर किंग्स इस मैच से पहले प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर थी। चेन्नई को हैदराबाद के खिलाफ मिली हार से पहले तक 3 मैचों में से 2 मैचों में जीत मिली थी, लेकिन अब हार और जीत का प्रतिशत बराबर हो गया है। इस हार से सीएसके को प्वाइंट्स टेबल में तो कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन प्वाइंट्स जरूर कम हो गए हैं। सीएसके प्वाइंट्स टेबल में अभी भी तीसरे स्थान पर है। दूसरी ओर हैदराबाद की टीम इस मैच से पहले 3 मैचों में से एक जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर थी, लेकिन अब वह पांचवें स्थान पर पहुंच चुकी है। पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स को पीछे छोड़ दिया है। ऐसे में चेन्नई की हार ने इन दोनों टीमों को झटका दे दिया है। अगर इस मुकाबले में सीएसके की जीत होती, तो अभी गुजरात पांचवें और पंजाब छठे स्थान पर होती, लेकिन सीएसके ने दोनों का नुकसान करा दिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- SRH Vs CSK: अभिषेक शर्मा ने रचा इतिहास, तोड़ा क्रिस गेल का यह महारिकॉर्ड

हैदराबाद को 6 विकेट से मिली जीत

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। महेंद्र सिंह धोनी की टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरी, लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। चेन्नई ने इस मुकाबले में 5 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए और हैदराबाद को जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य दिया। सीएसके की ओर से शिवम दुबे ने तूफानी पारी खेली। उन्होंने 24 गेंदों में 45 रनों की पारी खेली। इसके अलावा अजिंक्य रहाणे और रवींद्र जडेजा के बल्ले से भी 30 प्लस स्कोर निकले। गेंदबाजी पिच होने के कारण हैदराबाद के लिए यह लक्ष्य आसान नहीं होने वाला था। लेकिन ऐडेन मारक्रम की अर्धशतकीय पारी और अभिषेक शर्मा की तूफानी पारी के कारण हैदराबाद ने इस मैच को आसानी से अपनी झोली में डाल लिया। अभिषेक शर्मा ने मैच में महज 12 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली।

ये भी पढ़ें:- RCB vs RR: बेंगलुरु ने फिर से कर दी थी वही गलतियां! अभी भी मौका है, इन 2 खिलाडियों को टीम में करना चाहिए शामिल

Open in App
Advertisement
Tags :
CSKIPL 2024MS Dhonispecial-newsSRH
Advertisement
Advertisement