खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024 में मिली हार के बाद डेविड मिलर ने तोड़ी चुप्पी, शेयर की इमोशनल कर देने वाली पोस्ट

David Miller Instagram Post: टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में भारत से हारने के बाद साउथ अफ्रीका की टीम टूट गई थी। हर खिलाड़ी के आंखों में आंसू थे, वहीं डेविड मिलर ने फाइनल में मिली हार पर चुप्पी तोड़ी है।
12:14 PM Jul 02, 2024 IST | Vishal Pundir
David Miller
Advertisement

David Miller Break Silence Final: टी20 विश्व कप 2024 में फाइनल मुकाबला भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला गया था। इस उतार-चढ़ाव वाले मैच को टीम इंडिया ने 7 रन से जीतकर खिताब अपने नाम किया था। साउथ अफ्रीका की टीम पहली बार विश्व कप के फाइनल में पहुंची थी, लेकिन फाइनल जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया। फाइनल मिली हार के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफी काफी इमोशनल दिखे, इस दौरान डेविड मिलर को भी रोते हुए देखा गया था। जिसके बाद अब डेविड मिलर ने फाइनल में मिली हार पर चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

अब तक दुखी हैं मिलर

फाइनल भारत के हाथों मिली दिल तोड़ देने वाली हार के बाद अब साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर ने सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाली पोस्ट शेयर की है।

ये भी पढ़ें:- क्या आज भारत लौटेगी टीम, बारबाडोस में कैसा है मौसम? सामने आया नया अपडेट

Advertisement

पोस्ट शेयर करके मिलर ने लिखा कि 2 दिन पहले जो हुआ उससे मैं काफी दुखी हूं, बड़ी मुश्किल से उस स्थिति से खुदको निकाला है। जो मैं फिलहाल महसूस कर रहा हूं उसको शब्दों में बयां नहीं कर सकता। मैं सिर्फ एक बात जानता हूं कि मुझे इस टीम पर पूरा गर्व है। टूर्नामेंट में हमारी यात्रा काफी शानदार रही, उतार-चढ़ाव भी आए। हमने दर्द सहा है लेकिन मुझे विश्वास है ये टीम आगे भी अपना स्तर ऊंचा करती रहेगी।

अपना कैच कभी नहीं भूल पाएंगे मिलर

इस मैच को जीतने के लिए साउथ अफ्रीका को आखिरी ओवर में 16 रन चाहिए थे। मिलर पर साउथ अफ्रीका की उम्मीदें टिकी थी और मिलर पहले भी ऐसे मैच जिताए। आखिरी ओवर की पहली ही गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने कमाल का कैच पकड़ा था। ये कैच ही अफ्रीका की हार का कारण बन गया था। इस कैच को मिलर कभी नहीं भूल पाएंगे, क्योंकि शायद वो कैच न होकर छक्का हो जाता तो आज रिजल्ट कुछ और हो सकता था।

ये भी पढ़ें:- दिग्गजों ने जीता जहां, अब नए लड़ाकों की बारी…जिम्बाब्वे के सामने आसान नहीं होगी राह

ये भी पढ़ें:- Rohit Sharma नहीं लेना चाहते थे संन्यास, तो क्या गौतम गंभीर बन गए वजह?

Advertisement
Tags :
David Millerind vs sa
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement