खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

डेविड मिलर ने संन्यास पर तोड़ी चुप्पी, धाकड़ खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

David Miller Retirement: साउथ अफ्रीका के धाकड़ खिलाड़ी डेविड मिलर ने संन्यास पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसका खुलासा किया है।
09:24 PM Jul 02, 2024 IST | Pushpendra Sharma
David Miller Retirement
Advertisement

David Miller Retirement: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया। इसके बाद ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी संन्यास की घोषणा कर दी। तीन भारतीय खिलाड़ियों के संन्यास के बाद अफवाह उड़ी कि साउथ अफ्रीका के धाकड़ खिलाड़ी डेविड मिलर ने भी संन्यास का ऐलान कर दिया है। हालांकि अब मिलर ने खुद इस बात की सच्चाई बताई है।

Advertisement

डेविड मिलर ने संन्यास पर तोड़ी चुप्पी

मिलर ने अपने रिटायरमेंट की अटकलों पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- ''कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मैंने टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास ले लिया है। जबकि ऐसा नहीं है। मैंने टी-20 इंटरनेशनल से अब तक संन्यास नहीं लिया है। मैं साउथ अफ्रीका के लिए खेलता रहूंगा। मेरा बेस्ट आना अभी बाकी है।''

सूर्या ने लपका था मिलर का कैच

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने डेविड मिलर को आखिरी ओवर की पहली गेंद पर आउट किया था। सूर्या ने बाउंड्री लाइन पर बेहतरीन कैच पकड़ा था। जिसके बाद साउथ अफ्रीका को 7 रन से हार का सामना करना पड़ा। मिलर ने इस मैच में 17 गेंदों में 21 रन की पारी खेली थी। जिसमें एक चौका और एक छक्का शामिल था। अगर डेविड मिलर आखिरी बॉल तक टिके रहते तो शायद टीम इंडिया के हाथ से जीत फिसल जाती। मिलर साउथ अफ्रीका को मिली करीबी हार के बाद काफी भावुक नजर आए। वह फूट-फूटकर रोते हुए दिखे। मिलर को उनकी वाइफ चुप कराती नजर आईं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Video: Team India में कौन लेगा रोहित-विराट-जडेजा की जगह? ये 6 खिलाड़ी दावेदार

इंग्लैंड के खिलाफ खेली शानदार पारी 

मिलर ने इस विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ 28 गेंदों में 43 रन की शानदार पारी खेली थी। जिसमें 4 चौके-2 छक्के शामिल रहे। सुपर-8 के इस मैच में साउथ अफ्रीका ने 7 रन से जीत दर्ज की थी। संयोगवश साउथ अफ्रीका को फाइनल में 7 रन से ही हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: IND vs SA: सूर्यकुमार यादव के कैच का एक और वीडियो वायरल, क्या रोहित ने खो दी थी उम्मीद?

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया को मिली खुशखबरी, ब्रिजटाउन से निकलने की तारीख आई

Advertisement
Tags :
David Millerind vs sasa vs indT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement