होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'कर लेता तुमसे शादी...' धोनी के चहेते खिलाड़ी की बहन पर आया किसका दिल?

Deepak Chahar Sister: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जिस खिलाड़ी को पहचान दिलाई, अब उसकी बहन सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से कहर परपा रही हैं। फैंस तस्वीरों पर काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।
08:05 AM Sep 18, 2024 IST | Vishal Pundir
malti Chahar
Advertisement

Deepak Chahar Sister: टीम इंडिया के कई क्रिकेटर्स ऐसे हैं, जिनकी बहनें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके काफी ज्यादा फॉलोअर्स भी है। उनमे से एक हैं तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन। जो खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हुईं दिखती हैं। सोशल मीडिया पर दीपक चाहर की बहन मालती चाहर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचती हैं। एक बार फिर मालती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों पर अब फैंस काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Advertisement

मालती की लेटेस्ट तस्वीरों ने ढाया कहर

हाल ही में क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने एक सिल्वर ड्रेस में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। जो फैंस को काफी पसंद आ रही है। अभी तक मालती की तस्वीरों पर 20 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं फैंस तस्वीरों के नीचे काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। जहां एक तरफ ज्यादातर फैंस मालती की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं तो एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि 'अगर वो क्रिकेटर होता तो उनसे शादी कर लेता' बता दें, इंस्टाग्राम पर मालती के 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- संन्यास के बाद अब शिखर धवन को मिली नई जिम्मेदारी, जल्द दिखेगा ‘गब्बर’ का ये रोल

इतना ही नहीं मालती कई वेब सीरीज और विज्ञापनों में भी काम कर चुकी है। मालती धीरे-धीरे मनोरंजन जगत की तरफ अपने कदम बढ़ा रही है। सोशल मीडिया पर टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी मालती की कई तस्वीरें हैं।

दरअसल दीपक चाहर आईपीएल में सीएसके के लिए खेलते हैं और उनको एमएस धोनी की कप्तानी में काफी कुछ सीखने को मिला है। मालती के भाई दीपक चाहर को धोनी ने एक अलग पहचान दिलाई है। दीपक फिलहाल इंजरी के चलते क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- ‘गाली देगा…’, ये कहते हुए ट्रक ड्राइवर से लड़ गए थे गौतम गंभीर, साथी खिलाड़ी ने किया खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Deepak ChaharMS Dhoni
Advertisement
Advertisement