खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Dhanashree Verma की एक फोटो पर बवाल, ट्रोलर्स ने युजवेंद्र चहल को भी घसीटा; कुछ ने दिनेश कार्तिक को किया याद

Dhanashree Verma Viral Photo Social Media Reactions: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा झलक दिखलाजा के बाद फैंस के निशाने पर हैं। उनकी एक फोटो सामने आई जिससे बवाल मच गया। वह इस तस्वीर में साथी कोरियोग्राफर के साथ काफी क्लोज नजर आ रही हैं।
11:14 AM Mar 03, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

Dhanashree Verma Viral Photo Yuzvendra Chahal Social Media Reactions: भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा में हिस्सा लिया था। उसके बाद रविवार को उन्होंने खुद को मिलने वाली शुभकामनाओं के पोस्ट की इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर की। मगर इस स्टोरी में एक ऐसी तस्वीर भी थी जिसने सोशल मीडिया पर बखेड़ा खड़ा कर दिया। दरअसल एक तस्वीर में धनश्री अपने कोरियोग्राफर दोस्त के साथ काफी कोजी यानी क्लोज नजर आ रही थीं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराकर दिया भारत को तोहफा, WTC प्वाइंट्स टेबल में टीम इंडिया को जबरदस्त फायदा

सोशल मीडिया पर मचा बवाल

फिर क्या ट्रोलर्स ने इस फोटो को लेकर धनश्री को निशाना बनाना शुरू कर दिया। आपको बता दें जिस शख्स के साथ धनश्री की यह तस्वीर सामने आई उसका नाम है प्रतीक उतेकर l इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई। लोगों ने धनश्री के पति और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल को भी इसमें घसीट लिया। कईयों ने चहल को सहानुभूति देना शुरू कर दिया और उनके दुख को समझने जैसी बातें लिखने लगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: 5वें टेस्ट में रोहित शर्मा लेंगे सख्त फैसला, प्लेइंग 11 से इन 2 खिलाड़ियों को करेंगे बाहर!

देखें सभी वायरल मीम:–

फैंस ने दिनेश कार्तिक तक को कर लिया याद

आपने एक मीम देखा होगा की ट्रोल करते–करते लोगों ने दिनेश कार्तिक और उनकी पहली पत्नी के धोखे को भी याद कर लिया। कार्तिक की पहली पत्नी ने उन्हें तलाक देकर भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय से शादी कर ली थी। इस वाकये को भी लोग धनश्री के इस पोस्ट के बाद याद करने लगे।

ये भी पढ़ें:- युजवेंद्र चहल को संगीता फोगाट ने सिर पर उठाया, ऐसे घुमाया, छूट गए पसीने, Viral Video

वहीं यह पहला ऐसा मौका नहीं है जब धनश्री वर्मा को लेकर ऐसी ट्रोलिंग हो रही है। इससे पहले भी श्रेयस अय्यर को लेकर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा चुका है। मगर यह सभी फैंस के रिएक्शंस हैं। इसमें हम कुछ भी नहीं कहे रहे। एक सेलिब्रिटी को फैंस ही बनाते हैं और फैंस ही उसे अर्श से फर्श पर ला देते हैं। धनश्री के मामले में लगातार निगेटिव पोस्ट देखने को मिलते रहते हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: ‘अगर कोई सोचता है भारत उसके बिना नहीं जीत सकता, वह गलत है’, कोहली को लेकर इशारों-इशारों में बोले गावस्कर

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement