होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

केएल राहुल के लिए बढ़ी मुश्किलें, प्लेइंग XI से बाहर होने के बाद अब इस टीम से भी कट सकता है पत्ता

KL Rahul: इस साल के अंत में आईपीएल ऑक्शन होना है। वहीं, 31 अक्टूबर तक सभी टीमों को अपनी रिटेंशन लिस्ट भी देनी है। ऐसे में राहुल को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।
08:59 PM Oct 24, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

KL Rahul: भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले मैच में केएल राहुल बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे। वहीं, इस सीरीज के दूसरे मुकाबले से उन्हें प्लेइंग XI में भी मौका नहीं मिला है। राहुल पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उनके लिए मुसीबतें कम नहीं हो रही है। इसी बीच आईपीएल 2025 से पहले केएल राहुल को एक और झटका लग सकता है।

Advertisement

केएल राहुल को किया जा सकता है रिलीज

इस साल के अंत में मेगा ऑक्शन है। इस मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमों को अपनी रिटेंशन लिस्ट का ऐलान करना है। रिपोर्ट्स की मानें ओ लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम केएल राहुल को अगले सीजन के लिए रिटेन नहीं करना चाहती है।


ऐसे में केएल राहुल आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में शामिल हो सकती हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का प्रदर्शन आईपीएल 2024 में कुछ खास नहीं रहा था। टीम इस सीजन में पॉइंट टेबल में सातवें स्थान पर रही थी। इसके बाद से ही राहुल की कप्तानी पर सवाल खड़े होने वाले लगते।

राहुल के स्ट्राइक रेट पर खड़े हुए थे सवाल

केएल राहुल ने आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए जमकर रन बनाए हैं। वो पिछले तीन सीजन में टीम के टॉप स्कोरर रहे थे। हालांकि इस दौरान उनके स्ट्राइक रेट पर सवाल उठ रहे थे। उनकी कप्तानी में टीम भी कुछ खास नहीं कर पाई थी।

Advertisement

 

बता दें कि आईपीएल 2024 के दौरान भी लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका और राहुल के बीच काफी गर्मागर्मी देखने को मिली थी। दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद संजीव गोयनका काफी ज्यादा विवाद हो गया था। दोनों ही मैदान पर बहस करते हुए नजर आए थे। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि अगले सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स उन्हें रिलीज कर सकती है।

Open in App
Advertisement
Tags :
KL rahul
Advertisement
Advertisement