होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: हार्दिक पांड्या के बचाव में उतरे पूर्व कप्तान, फ्रेंचाइजी को ही बता दिया दोषी

IPL 2024 के 20वें मैच में रविवार को मुंबई इंडियंस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। इससे पहले सौरव गांगुली ने हार्दिक पांड्या का बचाव किया है।
04:47 PM Apr 06, 2024 IST | News24 हिंदी
दिल्ली कैपिटल्स से होगी मुंबई इंडियंस की भिड़ंत। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

Hardik Pandya, Sourav Ganguly: IPL 2024 के 20वें मैच में रविवार को मुंबई इंडियंस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। यह भिड़ंत MI के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में होगी। MI के मुकाबलों के दौरान कप्तान हार्दिक पांड्या को काफी ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में अब पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने हार्दिक का बचाव किया है। दिल्ली कैपिटल्स के निदेशक सौरव गांगुली ने मैच से पहले फैंस से अपने फ्रेंचाइजी कप्तान हार्दिक पांड्या को परेशान न करने का आग्रह किया।

Advertisement

गांगुली ने किया हार्दिक का बचाव

भारत के पूर्व कप्तान गांगुली का मानना ​​है कि भारतीय क्रिकेट फैंस को हार्दिक की तुलना मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा से नहीं करनी चाहिए। IPL 2024 से पहले रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को MI का कप्तान बनाया गया था। फैंस फ्रेंचाइजी के इस फैसले से खासे नाराज हैं। MI और DC के बीच मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में सौरव गांगुली ने फैंस को एक मैसेज दिया। गांगुली ने कहा, "प्रशंसकों को हार्दिक पांड्या की आलोचना नहीं करनी चाहिए, यह सही नहीं है। रोहित शर्मा की अगल क्लास है, उनका प्रदर्शन एक अलग स्तर पर है। यह हार्दिक की गलती नहीं है कि उन्हें फ्रेंचाइजी द्वारा कप्तान नियुक्त किया गया है।"

मुंबई इंडिंयस का प्रदर्शन

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अब तक बेहद खराब रहा है। टीम ने 3 मैच खेले हैं और सभी में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। इस सीजन अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को गुजरात टाइटंस के हाथों 6 विकेट से हार मिली थी। IPL 2024 8वे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने MI को 31 रन से मात दी थी। अपने पिछले मैच में मुंबई की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स से हुई थी। इस दौरान RR ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली MI को 6 विकेट से पटखनी दी थी।

Advertisement

17वें सीजन में हार्दिक का प्रदर्शन

IPL 2024 में हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की बात करें तो गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 4 गेंदों पर 11 रन बनाए थे। इसके अलावा उन्होंने 3 ओवर में 30 रन खर्च किए थे। इस दौरान उन्हें कोई सफलता नहीं मिली थी। सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध पांड्या ने 4 ओवर में 46 रन लुटा दिए थे और 20 गेंदों पर 24 रन बनाए थे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान ने गेंदबाजी नहीं की थी। साथ ही 6 चौकों की बदौलत 21 गेंदों पर 34 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: बंदूकों के साए में तैयार हो रही बाबर की सेना, ईंट-पत्थर उठा रहे पाक खिलाड़ी

ये भी पढ़ें: MI vs DC Head To Head: मुंबई को अब भी पहली जीत की तलाश, आसान नहीं होगा दिल्ली को हराना

Open in App
Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024MI vs DCsourav ganguly
Advertisement
Advertisement