होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'झूठी बातों को बिना वजह के मत फैलाओ...', कानपुर टेस्ट से पहले पंत को आया गुस्सा, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

Rishabh Pant: सोशल मीडिया पर किसी भी खिलाड़ी के खिलाफ लोग अफवाहें फैला देते हैं। अब इसका शिकार ऋषभ पंत भी बन गए हैं। हालांकि ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर ही इसकी सफाई भी दे दी है।
07:16 PM Sep 26, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Rishabh Pant: भारत और बांग्लादेश के बीच 27 सितंबर से दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में शुरू हो रहा है। इस मैच से ऋषभ पंत एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार ऋषभ पंत अपने प्रदर्शन की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर किसी ने ये झूठी खबर फैलाई थी कि ऋषभ पंत आरसीबी में जाना चाहते हैं। इसको लेकर उन्होंने उनके मैनेजर ने आरसीबी के मालिकों से बात भी की है। इसके बाद ऋषभ पंत ने इस खबर को बेबुनियाद कहा है। इसके अलावा उन्होंने नसीहत दी है कि वो ऐसी अफवाह ना फैलाएं।

Advertisement

ऋषभ पंत ने सरेआम सुना दी खरी-खोटी

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा, " झूठी खबर! सोशल मीडिया पर आप झूठी खबरें क्यों फैलाते हैं? यह बिल्कुल गलत है। थोड़ी सी समझदारी भी दिखा दीजिए। बेवजह ही झूठा माहौल क्यों बना रहे हैं? ये पहली नहीं हुआ है और ये आखिरी बार भी नहीं हुआ है, लेकिन लिखने से पहले अपनी जानकारी को सही कर लें। अब यह हर दिन खराब हो रहा है। ये उन सब लोगों के लिए हैं, जो इस तरह की झूठी अफवाह फैलाते हैं।"

 

Advertisement

सोशल मीडिया पर किया जा रहा था ये दावा

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा था कि पंत RCB के नए कप्तान बनाना चाहते थे, लेकिन आरसीबी मैनेजमेंट ने उन्हें मना कर दिया था। इस पोस्ट में यह भी दावा किया गया था कि विराट कोहली नहीं चाहते हैं कि वो RCB में आए। इन सबस दावों के बीच ऋषभ पंत ने करारा जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें:- कानपुर में 4 ओवर भी नहीं खेल पाए विराट कोहली, नेट बॉलर ने 2 बार किया बोल्ड

चेन्नई टेस्ट में मचाया था धमाल

चेन्नई टेस्ट में ऋषभ पंत ने टेस्ट क्रिकेट में 600 से ज्यादा दिनों के बाद वापसी की थी। पहली पारी में बड़ी पारी से चूकने के बाद दूसरी पारी में ऋषभ पंत ने धमाल मचा दिया था। उन्होंने 109 रन की पारी खेली थी। उनकी इस पारी की वजह से टीम इंडिया ने बांग्लादेश को एक बड़ा लक्ष्य दिया था। फैंस को उम्मीद है कि वो कानपुर टेस्ट मैच में भी धमाल मचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- भारत-पाकिस्तान मैच पर बड़ा अपडेट, इस दिन होगा महामुकाबला, जानें टिकट की कीमत

Open in App
Advertisement
Tags :
Rishabh Pant
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो