Advertisement

DPL में फुस्स हो गया ऋषभ पंत का बल्ला, इस बल्लेबाज ने उड़ा दिए बॉलर के होश

Delhi Premier League-2024 का आगाज हो चुका है। पहले ही मैच में टीम इंडिया के दिग्गज विकेटकीपर ऋषभ पंत फुस्स नजर आए हैं। ऋषभ पंत पूरी पारी के दौरान युवा गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते हुए नजर आए, जबकि इस मैच में एक युवा खिलाड़ी ने अपनी दमदार बल्लेबाजी से गेंदबाजों के होश उड़ा दिए। 

Rishabh Pant

Delhi Premier League-2024 का आगाज हो चुका है। पहले ही मैच में टीम इंडिया के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज और पुरानी दिल्ली-6 टीम के कप्तान ऋषभ पंत का बल्ला फुस्स हो गया है। ऋषभ पंत मैच में अपनी पूरी पारी के दौरान संघर्ष करते हुए नजर आए। वहीं, दूसरी ओर एक युवा बल्लेबाज ने गेंदबाजों के होश उड़ाते हुए लगातार 4 गेंदों पर 4 छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है, जिसकी जमकर सराहना की जा रही है।

पहले ही मैच में फेल हो गए ऋषभ पंत 

टीम इंडिया के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिल्ली प्रीमियर लीग-2024 में पुरानी दिल्ली-6 टीम की कप्तानी कर रहे हैं। लीग का पहला मैच शनिवार को दिल्ली में स्थित अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया था। ऋषभ पंत की टीम का पहले मैच में सामना साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स की टीम से हुआ। इस मैच में ऋषभ पंत की टीम ने पहले बल्लेबाजी की, जिसमें नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने के लिए आए टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी ऋषभ पंत ने 35 रन की पारी खेली। पंत मैच के दौरान संघर्ष करते हुए नजर आए, उन्होंने 35 रन बनाने के लिए 32 गेंदों का सामना किया। ऋषभ पंत अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन डीपीएल के पहले मैच में पंत की इस धीमी गति की बल्लेबाजी को देखकर उनके फैंस दंग हैं।

क्या रहा मैच का नतीजा 

पुरानी दिल्ली-6 और साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के बीच खेले गए इस मुकाबले में साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए पुरानी दिल्ली-6 ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 197 रन बनाए थे। इसमें सलामी बल्लेबाज अर्पित बाला ने 41 गेंदों पर 59 रन और कप्तान ऋषभ पंत ने 34 गेंदों पर 35 रन का योगदान दिया था। इसके अलावा ललित यादव ने 21 गेंदों पर 34 रन और वंश बेदी ने 19 गेंदों पर 47 रन की तूफानी पारी खेलकर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स की टीम ने 19.1 ओवर में 7 विकेट खोकर 198 रन बना लिए। साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स की ओर से प्रियांश आर्या ने 57, सार्थक राय ने 41 और आयुष बडोनी ने 57 रनों की धमाकेदार पारी खेली।

आयुष बडोनी ने लूट ली महफिल 

मैच में साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स की ओर से बल्लेबाजी कर रहे आयुष बडोनी ने अपनी बल्लेबाजी से लोगों का दिल जीत लिया। पुरानी दिल्ली की ओर से 12वां ओवर लेकर आए स्पिनर अंकित भढाना को आयुष बडोनी ने आड़े हाथों लिया। इस ओवर की पहली दो गेंदों पर 2 रन आए, लेकिन इसके बाद आयुष बडोनी ने अगली चार गेंदों पर बैक टू बैक 4 गगनचुंबी छक्के जड़ दिए। यहां वीडियो में देखें आयुष ने किस तरह एक के बाद एक करके 4 छक्के जड़े।

कहां देख सकते हैं DPL के मैच 

दिल्ली प्रीमियर लीग-2024 के मैच का लाइव प्रसारण Jio Cinema और Sports-18 नेटवर्क पर किया जा रहा है। आप यहां पर इन दिल्ली प्रीमियर लीग के मैचों का आनंद ले सकते हैं।

Open in App
Tags :