होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Duleep Trophy 2024 में इन 3 खिलाड़ियों ने मचाया धमाल, ठोका टीम इंडिया के लिए दावा

Duleep Trophy 2024: इंडिया ए ने दलीप ट्रॉफी 2024 का खिताब जीत लिया है। उन्होंने इंडिया सी को हराकर खिताब जीता है। इस मैच में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है।
08:05 PM Sep 22, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Duleep Trophy 2024: मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली इंडिया ए ने दलीप ट्रॉफी 2024 को जीत लिया है। तीसरे राउंड में खेले गए छठे मुकाबले में इंडिया ए ने इंडिया सी को 132 रनों से हरा दिया है। पहले मैच में इंडिया ए को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद टीम ने शानदार वापसी करते हुए खिताब अपने नाम किया है। तो आइये जानते है किन खिलाड़ियों ने अपने खेल से प्रभावित किया है:

Advertisement

शाश्वत रावत

इस मैच में शाश्वत रावत ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है। इंडिया ए ने एक समय में 36 रन पर ही 5 विकेट खो दिए थे। इसके बाद शाश्वत रावत ने पारी को संभाला। उन्होंने 250 गेंदों में 124 रन की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 15 चौके लगाए थे। उनकी इस पारी की वजह से इंडिया ए ने पहली पारी में 297 रन बनाए थे।

 

Advertisement

साई सुदर्शन

इंडिया सी के लिए इस मैच में साई सुदर्शन ने शानदार शतक बनाया। उन्होंने पहली पारी में 206 गेंदों पर 111 रन की पारी खेली थी। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 12 चौके लगाए थे। साईं सुदर्शन पिछले काफी समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर से टीम इंडिया के लिए अपना दावा ठोक दिया है।

 

आकिब खान

उत्तर प्रदेश के युवा तेज गेंदबाज आकिब खान ने अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया है। घरेलू क्रिकेट में उनकी तुलना भुवनेश्वर कुमार से होती है। इस मैच में भी उन्होंने दोनों पारियों को मिलाकर 5 विकेट लिए हैं। उन्होंने पहली पारी में 2 और दूसरी पारी में 3 विकेट लिए हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिली जगह

यह भी पढ़ें: VIDEO: दूसरे टेस्ट मैच से पहले 3 भारतीय खिलाड़ियों ने बढ़ाई टेंशन, बुरी तरीके से हुए फ्लॉप

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Duleep Trophy 2024:
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो