Duleep Trophy 2024: सरफराज खान ने इस बॉलर को दिन में दिखाए तारे, लगातार पांच गेंदों पर लगाए 5 चौके, देखें Video

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी 2024 में सरफराज खान ने भी फॉर्म में वापसी के संकेत दिए हैं। उन्होंने 36 गेंदों में 46 रन की पारी खेली है। अपनी पारी के दौरान उन्होंने एक ही ओवर में 5 चौके लगा दिए।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी 2024 में सरफराज खान इंडिया ए के खिलाफ पहली पारी में फ्लॉप रहे थे। हालांकि वो दूसरी पारी में अच्छी फॉर्म में नजर आए। इंडिया बी की पहली पारी में सरफराज के छोटे भाई मुशीर खान ने धमाल मचा दिया था। उन्होंने 181 रन शानदार पारी खेली थी। अब दूसरी पारी में सरफराज खान ने भी अपनी फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं। उन्होंने 46 रन की पारी खेली।

लगाए लगातार गेंदों में चौके

सरफराज ने 36 गेंदों में 46 रन की विस्फोटक पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने आकाशदीप के एक ही ओवर में पांच चौके लगा दिए। पहली गेंद को डॉट खेलने के बाद सरफराज खान ने अगली पांच गेंदों में कई शानदार शॉट्स लगाए। उनके इस शॉट्स को देखकर लगा रहा था कि वो फिर से फॉर्म में वापस आ गए हैं। इससे पहले इंडिया बी की दूसरी पारी की शुरुआत खराब रही। टीम ने यशस्वी जायसवाल और मुशीर खान के विकेट जल्दी खो दिए थे।


पहली पारी में शानदार शतक बनाने वाले मुशीर बिना खाता खोते हुए आउट हो गए। एक समय इंडिया बी टीम 22 रन पर 3 विकेट खो कर संघर्ष कर रही थी। तब सरफराज और पंत ने पारी को संभाला। पंत और सरफराज ने तेजी से रन बनाए। इस दौरान सरफराज ने आकाश दीप को निशाना बनाया था। सरफराज खान ने 36 गेंदों पर 46 रन बनाए। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 7 चौके और एक छक्का लगाए।

यह भी पढ़ें: Duleep Trophy: बीच मैदान पर पंत ने खींचा कुलदीप यादव का हाथ, विकेट के पीछे से कीं ये अजीब हरकतें; Video वायरल

पंत ने की फॉर्म में वापसी

दलीप ट्रॉफी 2024 में ऋषभ पंत ने फॉर्म में वापसी के संकेत दिए हैं। उन्होंने 47 गेंदों में नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से 61 रन बनाए। पहली पारी में पंत फ्लॉप रहे थे। पहली पारी में पंत सिर्फ सात रन बना पाए थे।

बता दें कि बेंगलुरु में खेले जा रहे इंडिया ए और इंडिया बी के बीच मैच का तीसरा दिन का खेल समाप्त हो गया है। स्टंप्स के समय तक इंडिया बी ने 31.3 ओवर में छह विकेट पर 150 रन बना लिए हैं। इंडिया ए के खिलाफ टीम ने 240 रनों की बढ़त बना ली है।

ये भी पढ़ें: Video: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया का स्क्वाड लगभग तय, 15 खिलाड़ियों के नाम आए सामने

Open in App
Tags :