खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Duleep Trophy 2024: लगातार दूसरे मैच में श्रेयस अय्यर की टीम को मिली हार, ये 3 खिलाड़ी बने सबसे बड़े विलेन

Duleep Trophy 2024: इंडिया डी को इंडिया ए के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली इंडिया डी की यह लगातार दूसरी हार है। इस मुकाबले में कई दिग्गजों ने बुरी तरह से निराश किया।
04:49 PM Sep 15, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड के मुकाबले में इंडिया ए ने इंडिया डी को 186 रन से हरा दिया है। इस मैच के चौथे और आखिरी दिन इंडिया डी 301 रन बना कर ढेर हो गई। इंडिया डी को इस मैच जीतने के लिए 488 रन बनाने थे। यह इंडिया डी की इस टूर्नामेंट में लगातार दूसरी हार है। इंडिया डी की कप्तानी श्रेयस अय्यर कर रहे है। तो आइये जानते हैं कि इंडिया डी के उन खिलाड़ियों के बारे में जिन्होंने इस मुकाबले में सबसे ज्यादा निराश किया है:

Advertisement

अथर्व तायडे

अथर्व तायडे ने आईपीएल 2024 में पंजाब के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 5 मैचों में 150 के स्ट्राइक रेट से 182 रन बनाए थे। दलीप ट्रॉफी में उनके पास टीम इंडिया के लिए अपनी दावेदारी पेश करने का मौका था, लेकिन वो इस मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रहे। उन्होंने इस मैच की पहली पारी में 4 रन बनाए थे और दूसरी पारी में वो खाता भी नहीं खोल पाए थे।

 

Advertisement

श्रेयस अय्यर

दलीप ट्रॉफी में श्रेयस अय्यर अपनी फॉर्म से जूझते हुए नजर आ रहे हैं। इंडिया ए के खिलाफ मैच में भी वो कुछ खास नहीं कर पाए। वो पहली पारी में खाता भी नहीं खोल पाए थे। जबकि दूसरी पारी में जब टीम को उनसे एक बड़ी पारी उम्मीद थी तो वो 55 गेंदों में 41 रन बना कर आउट हो गए। श्रीलंका के खिलाफ भी वनडे सीरीज में अय्यर कुछ खास नहीं कर पाए थे।

संजू सैमसन

श्रेयस अय्यर के अलावा इस मैच में संजू सैमसन भी फ्लॉप रहे। पहली पारी मे वों 5 रन बनाकर आउट हो गए। जबकि दूसरी पारी में 40 रन बना आकर आउट हो गए। इस मैच में संजू सैमसन से काफी ज्यादा उम्मीद की जा रही थी। लेकिन उन्होंने इस मैच में बुरी तरह से निराश किया।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Duleep Trophy 2024:
Advertisement
Advertisement