खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एल्विश यादव की गेंदबाजी पर गच्चा खा गए मुनव्वर फारूकी; चार टप्पे में पहुंची गेंद, हंसी नहीं रोक पाए सचिन तेंदुलकर

Elvish Yadav Bowling Munawar Faruqui Sachin Tendulkar: क्रिकेटर्स और सेलिब्रिटीज को मुंबई में एकसाथ खेलते देखा गया। मुनव्वर फारूकी ने सचिन तेंदुलकर का विकेट लिया। वहीं फिर उसके बाद उनका विकेट और एल्विश यादव की गेंदबाजी सुर्खियों में आ गई। इन दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।
11:39 AM Mar 07, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

Elvish Yadav Bowling Munawar Faruqui Sachin Tendulkar: भारत में क्रिकेट एक धर्म की तरह है। इन दिनों क्रिकेट की अलग-अलग लीग का प्रचलन जोरों पर है। जहां कई प्रोफेशनल खिलाड़ी टी20 लीग खेल रहे हैं। तो रिटायर्ड क्रिकेटर्स भी अलग-अलग लीग में नजर आ रहे हैं। क्रिकेटर्स के अलावा सेलिब्रिटीज की भी लीग चल रही है। पर इसी बीच बुधवार को एक अनोखा मैच हुआ जिसमें दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, इरफान पठान जैसे खिलाड़ियों के साथ सेलिब्रिटीज भी दिखे। इसमें अक्षय कुमार, साउथ स्टार सूर्या जैसी हस्तियां थीं। इसके अलावा सोशल मीडिया सेंसेशन और बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी, एल्विश यादव भी नजर आए।

Advertisement

एल्विश की गेंदबाजी पर गच्चा खा गए मुनव्वर

पहले मुनव्वर फारूकी ने सचिन तेंदुलकर का विकेट लेकर सुर्खियां बटोरीं। उसके बाद वह जिस तरह एल्विश यादव की गेंदबाजी पर गच्चा खा गए उसका भी वीडियो काफी वायरल हुआ। एल्विश यादव की अनोखी गेंदबाजी कुछ इस तरह की थी कि एक दो गेंद विकेटकीपिंग कर रहे सचिन तेंदुलकर के पास 4-5 टप्पे में पहुंची। उसके बाद सचिन भी एल्विश की इस गेंदबाजी को देख अपनी हंसी नहीं रोक पाए। खास बात यह रही कि इस तरह की गेंदबाजी के बावजूद एल्विश ने ओवर के अंत में मुनव्वर फारूकी का विकेट झटक लिया।

एल्विश की गेंदबाजी और मुनव्वर के इस विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल यह मुकाबला बुधवार को ठाणे स्थित एक स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर की मास्टर्स 11 और अक्षय कुमार की खिलाड़ी 11 के बीच खेला गया। दरअसल यह एक फ्रेंडली मैच था जो टेनिस बॉल से खेला गया। इस मैच का आयोजन मुंबई में शुरू हुई इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (ISPL) से पहले हुआ। इस मैच में सचिन के अलावा सुरेश रैना, इरफान पठान, रॉबिन उथप्पा, नमन ओझा जैसे क्रिकेटर भी खेलते दिखे।

Advertisement

छह टीमें ISPL में ले रही हैं हिस्सा

आपको बता दें कि आईएसपीएल में छह टीमें हिस्सा लेने वाली हैं। इन टीमों के नाम हैं माझी मुंबई, श्रीनगर के वीर, बैंगलोर स्ट्राइकर्स, चेन्नई सिंघम्स, फाल्कन राइजर्स हैदराबाद और टाइगर्स ऑफ कोलकाता। हर टीम को किसी ना किसी बड़ी हस्ती ने खरीदा है। मुंबई के मालिक शहंशाह अमिताभ बच्चन हैं। वहीं श्रीनगर के वीर को अक्षय कुमार ने खरीदा है। इसके अलावा बैंगलोर को ऋतिक रोशन, चेन्नई को सूर्या, हैदराबाद को राम चरण और कोलकाता को सैफ व करीना ने खरीदा है।

यह भी पढ़ें- मुनव्वर फारूकी की गेंद पर मात खा गए सचिन तेंदुलकर, मास्टर ब्लास्टर के विकेट का Video वायरल

यह भी पढ़ें- IPL 2024: एबी डिविलियर्स की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में होगी वापसी, फैंस के खिले चेहरे

Advertisement
Tags :
Elvish YadavMunawar Faruquisachin tendulkar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement